logo-image

दिल्ली सहित पूरे एनसीआर में बढ़े CNG और PNG के दाम

नए रेट के तहत दिल्ली में अब सीएनजी 39.71 रुपये प्रतिकिलो मिलेगी। वहीं, नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में अब नई कीमत 49.20 रुपये प्रतिकिलो होगी।

Updated on: 02 Oct 2017, 11:20 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली सहित एनसीआर के नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में सीएनजी और पीएनजी के रेट बढ़ गए हैं। बढ़ी हुई कीमतें सोमवार आधी रात से लागू होंगी। 

दिल्ली में सीएनजी के रेट में 95 पैसे प्रतिकिलो की बढ़ोतरी की गई है। साथ ही नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में 1.26 रुपये प्रति किलो की बढ़ोतरी हुई है। सोमवार शाम मूल्यों में वृद्धि की घोषणा की गई।

नए रेट के तहत दिल्ली में अब सीएनजी 39.71 रुपये प्रतिकिलो मिलेगी। वहीं, नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में अब नई कीमत 49.20 रुपये प्रतिकिलो होगी। इसके अलावा रेवाड़ी में सीएनजी के रेट में एक रुपये प्रति किलो की वृद्धि की गई है। इसके बाद यहां सीएनजी की कीमतें 49.67 रुपये से बढ़कर 50.67 रुपये प्रति किलो हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: आरकॉम मोबाइल कारोबार की वैकल्पिक योजना का मूल्यांकन करेगी

पीएनजी के मूल्यों में 80 पैसे प्रति एससीएम (स्टेंडर्ड क्यूबिक मीटर पर सेकंड) की वृद्धि की गई है। इसके बाद पीएनजी के मूल्य 25.19 रुपये प्रति एससीएम से बढ़कर 25.99 रुपये प्रति एससीएम हो गए हैं। वहीं, नोएडा, ग्रेनो और गाजियाबाद में पीएनजी लोगों को 27.64 रुपये प्रति एससीएम की दर से मिलेगी।

यह भी पढ़ें: VIDEO:आदित्य नारायण ने एयरलाइन अधिकारी को दी धमकी, 'मुंबई पहुंच, तुझे देख लूंगा'