logo-image

क्रोमा ने एप्पल यू एंड क्रोमा फेस्ट के दूसरे एडिशन का अनावरण किया

क्रोमा ने एप्पल यू एंड क्रोमा फेस्ट के दूसरे एडिशन का अनावरण किया

Updated on: 21 Jul 2021, 05:15 PM

मुंबई:

एप्पल यू एंड क्रोमा फेस्ट की सफलता के बाद टाटा समूह के ओमनीचैनल इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड क्रोमा ने बुधवार को फेस्ट का दूसरा एडिशन (संस्करण) लॉन्च किया।

दूसरा एडिशन ग्राहकों को आकर्षक डील्स और शानदार ऑफर्स के साथ सर्वश्रेष्ठ एप्पल उत्पादों का अनुभव करने में सक्षम बनाएगा।

ग्राहक 180 से अधिक क्रोमा स्टोर्स और क्रोमा डॉट कॉम पर ऑल थिंग्स एप्पल के संपूर्ण अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा, सर्वोत्तम डील्स और प्रस्तावों को तैयार करना, एक सूचित निर्णय लेने में मदद करने के लिए विशेषज्ञ सलाह प्रदान करना और पूरे ऐप्पल इको-सिस्टम को एक छत के नीचे लाना, क्रोमा में इस अभियान के कुछ महत्वपूर्ण लाभ हैं।

खरीदारी के दौरान विशेषज्ञ मार्गदर्शन की कमी और उपभोक्ताओं के बीच उत्पादों के लाभों की अस्पष्ट समझ क्रोमा द्वारा एप्पल के सहयोग से इस अभियान को शुरू करने के प्रमुख कारणों में से एक है।

हैशटैग एप्पल यू एंड क्रोमा अभियान के दौरान, ग्राहक हर श्रेणी में आकर्षक कीमतों पर एप्पल उत्पादों का लाभ उठा सकते हैं।

क्रोमा के बिजनेस हेड (डिजिटल प्रोडक्ट्स)महेश रामासामी ने एक बयान में कहा, इस साझेदारी को फरवरी के महीने में जबरदस्त सफलता मिली है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि हम इस बार भी उसी सफलता को फिर से दोहरा सकते हैं। क्रोमा अब 60 से अधिक शहरों में मौजूद है और हमें उम्मीद है कि हर कोई क्रोमा में विशेष रूप से उपलब्ध विशेषज्ञता, रेंज और ऑफर का अधिकतम लाभ उठा सकता है।

उन्होंने आगे कहा, इस साझेदारी के माध्यम से, क्रोमा उपभोक्ताओं के खरीदारी अनुभव में एक बहुत ही स्पष्ट अंतर को भरना चाहता है, जो तेजी से एप्पल उत्पादों की श्रेणी में बहुत रुचि व्यक्त कर रहे हैं, लेकिन उन्हें पूरी तरह से मार्गदर्शन की कमी है। इसके माध्यम से, हम एक निर्बाध खरीद प्रक्रिया करने में सक्षम होंगे।

इन ऑफर्स में मैकबुक एयर 83,990 रुपये से शुरू होता है, आईफोन 30,900 रुपये से शुरू होता है। साथ ही, एचडीएफसी बैंक कार्ड के साथ 7,000 रुपये तक के विशेष कैश बैक ऑफर और बहुत कुछ शामिल हैं।

ग्राहक 24 महीने के नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा वह आईफोन 12 पर 16,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं और छात्र और शिक्षक मैकबुक पर विशेष 10 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

ग्राहक अब एक अगस्त तक अपने निकटतम क्रोमा आउटलेट और क्रोमा डॉट कॉम पर एक ही छत के नीचे अद्भुत डील्स के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ एप्पल अनुभव प्राप्त कर सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.