News Nation Logo

बेस्टेक ग्रुप ने गुरुग्राम में अपनी तरह का अनूठा शॉप-कम-ऑफिस प्लॉट लॉन्च किया

बेस्टेक ग्रुप ने गुरुग्राम में अपनी तरह का अनूठा शॉप-कम-ऑफिस प्लॉट लॉन्च किया

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 06 Oct 2021, 02:00:01 PM
Betech Group

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

गुरुग्राम: रियल एस्टेट समूह बेस्टेक ग्रुप ने सेक्टर 88, न्यू गुरुग्राम में सेंट्रल बुलेवार्ड- अपनी तरह का एक अनूठा एससीओ (शॉप-कम-ऑफिस) प्लॉट लॉन्च किया है, जो निवेशकों और इंड-यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए लाया गया है।

एक बढ़िया डाइनिंग रेस्तरां से लेकर एक हाई-एंड शॉपिंग स्टोर तक एक कार्यालय की स्थापना के लिए, ये एससीओ प्लॉट ऐसे प्रतिष्ठानों के लिए उपयुक्त हैं। सेंट्रल बुलेवार्ड 135-मीटर मल्टी-यूटिलिटी कॉरिडोर, सेंट्रल पेरिफेरल रोड और द्वारका एक्सप्रेसवे (एनपीआर) के जंक्शन पर स्थित है। यह परियोजना प्रस्तावित मेट्रो स्टेशन से सिर्फ 2 मिनट की दूरी पर, एनएच 8 से 5 मिनट और आईजीआई हवाई अड्डे से 35 मिनट की दूरी पर स्थित है।

सेक्टर 88 न्यू गुरुग्राम में सबसे तेजी से उभरता हुआ स्थान है और यह क्षेत्र पहले से ही आसपास के हजारों निवासियों का केंद्र है और कई एकीकृत संपत्तियों के साथ और भी विकास की प्रतीक्षा कर रहा है। इस प्रकार, शहर के बाकी हिस्सों के लिए परियोजना की निर्बाध कनेक्टिविटी और निवासियों का घनी आबादी इसे आपके व्यवसाय को चलाने के लिए एक बेहतरीन जगह बनाती है।

बेस्टेक ग्रुप के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमलजीत सिंह ने कहा, भविष्य एक लचीली कार्य संस्कृति की ओर बढ़ रहा है, जिसमें खरीदारी, मनोरंजन, एक साथ भोजन करना शामिल है। यह कल के लिए एक उभरती हुई अवधारणा दुकान-सह-कार्यालय है जिसका उद्देश्य एकीकृत जीवन अधिक सक्षम बनाना है। ये एससीओ प्लॉट आपके निवेश पर शानदार रिटर्न प्रदान करेंगे और जल्द ही सेंट्रल बुलेवार्ड से बाहर काम करने वाले खुदरा विक्रेताओं के लिए उत्कृष्ट फुटफॉल को आकर्षित करेंगे, क्योंकि आसपास के क्षेत्र में घने जलग्रहण क्षेत्र हैं और साथ ही एनएच 8, गुरुग्राम और दिल्ली के सभी हिस्सों और निर्बाध कनेक्टिविटी है।

सेंट्रल बुलेवार्ड जी प्लस 3 प्लस बेसमेंट कॉन्फिगेरेशन प्रदान करता है। ये एससीओ प्लॉट विदेशी रेस्तरां, लक्जरी शोरूम, सुपरमार्केट, बुटीक की दुकानों और बहुत कुछ के लिए उपयुक्त हैं। सेंट्रल बुलेवार्ड में एससीओ के ये प्लॉट फ्लोर-टू-फ्लोर की बेजोड़ ऊंचाइयों के साथ आते हैं ताकि आप और आपका व्यवसाय विशाल रूप से आगे बढ़ें। इसके अलावा, इन भूखंडों को आपकी विविध व्यावसायिक आवश्यकताओं के अनुरूप बनाया जा सकता है। एक अनूठी विशेषता के रूप में, आपको भूमि स्वामित्व और छत के अधिकार भी मिलते हैं। यहां पैदल पथ के लिए एक प्रावधान है और इसमें पर्याप्त पार्किं ग स्थान है।

2020 (गुरुग्राम) के हरेरा पंजीकरण संख्या 46 के साथ, सेंट्रल बुलेवार्ड एक अद्वितीय, आगामी व्यावसायिक जिले बेस्टेक ग्रैंड सेंट्रल का हिस्सा है, जो सेक्टर 88, न्यू गुरुग्राम में भविष्य के लिए तैयार 60 एकड़ वाणिज्यिक विकास के लिए तैयार है। बेस्टेक ग्रैंड सेंट्रल को सबसे अच्छी एकीकृत परियोजनाओं में से एक माना जाता है जो काम करने की जगह, शॉपिंग सेंटर, एक 5-सितारा होटल, बजट होटल, खुदरा विकल्प और एक गेमिंग जोन प्रदान करेगा।

60 एकड़ में से 4.6 एकड़ का उपयोग सेंट्रल बुलेवार्ड के विकास में किया जाएगा, जिसमें 50 प्रीमियम प्लॉट होंगे जो खुदरा, शॉपिंग सेंटर और ऑफिस स्पेस के एक उदार मिश्रण की पेशकश करेंगे। यह एक वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है जो उद्यमियों को वह सब कुछ प्रदान करता है जो वे चाहते हैं। लंदन स्थित प्रसिद्ध आ*++++++++++++++++++++++++++++र्*टेक्च र फर्म चैपमैन टेलर ने 60-एकड़ की मास्टर प्लानिंग और बेस्टेक ग्रैंड सेंट्रल और सेंट्रल बुलेवार्ड के अद्भुत डिजाइन की कल्पना की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 06 Oct 2021, 02:00:01 PM

For all the Latest Business News, Economy News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.