logo-image

ऑटो डिमांड रिकवरी उम्मीद से ज्यादा कमजोर -एमओएफएसएल

ऑटो डिमांड रिकवरी उम्मीद से ज्यादा कमजोर -एमओएफएसएल

Updated on: 04 Sep 2021, 02:00 PM

नई दिल्ली:

मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड (एमओएफएसएल) ने कहा कि जून 2021 में दूसरा लॉकडाउन हटने के बाद से ऑटोमोबाइल मांग में सुधार उम्मीद से ज्यादा कमजोर रहा है।

जबकि पीवी (यात्री वाहन) में स्वस्थ सुधार जारी है, जबकि दोपहिया और सीवी (वाणिज्यिक वाहन) कमजोर हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है, ट्रैक्टर खरीद में भी कमी रही है।

इसके अतिरिक्त, सेमी-कंडक्टर की कमी तेजी हो रही है, 2022के दूसरी तिमाही में सबसे खराब प्रभाव देखने की संभावना है। जबकि उम्मीद है,ओईएम और विक्रेता वर्तमान में कम हैं।

रिपोर्ट में कहा, सीवी और दोपहिया वाहनों के लिए वित्तपोषण सख्त होता जा रहा है।

क्षेत्रीय चयन के संदर्भ में एमओएफएसएल 2वॉट की तुलना में 4वॉट को प्राथमिकता देता है क्योंकि पीवी वर्तमान में सबसे कम प्रभावित है। और एक स्थिर प्रतिस्पर्धी वातावरण प्रदान करता है।

हमारा अनुमान है कि 2022 के दूसरे तिमाही में मजबूती से रिकवरी में निर्माण होगा, वित्तीय वर्ष22 की वृद्धि 16 प्रतिशत, 28 प्रतिशत, 28 प्रतिशत, 55 प्रतिशत, 2वॉट, पीवी, एलसीवीृ, ट्रैक्टरों के लिए 4 प्रतिशत है।

रिपोर्ट में कहा, हम मांग में सुधार, एक मजबूत प्रतिस्पर्धी स्थिति, मार्जिन ड्राइवरों और बैलेंस शीट की ताकत के मामले में उच्च ²श्यता वाली कंपनियों को पसंद करते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.