News Nation Logo
Banner

ऐप बेस्ड टैक्सी ड्राइवरों की हड़ताल से यात्री हुए परेशान

दिल्ली में ओला, उबर जैसे कंपनियों के साथ मिलकर टैक्सी चला रहे ड्राइवरों ने हड़ताल की घोषणा की, यात्रियों को झेलनी पड़ रही हैं परेशानियां।

IANS | Edited By : Shivani Bansal | Updated on: 11 Feb 2017, 06:19:12 PM
ऐप बेस्ट टैक्सी ड्राइवरों की हड़ताल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

दिल्ली में टैक्सी से यात्रा करने वाले लोगों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ा है। दरअसल ओला, उबर जैसे कंपनियों के साथ मिलकर टैक्सी चला रहे ड्राइवरों ने हड़ताल की घोषणा कर दी है। 

इसके बाद दिल्ली में बड़ी संख्या में यात्रियों को मुसीबत का सामना करना पड़ा है। मल्टीपल स्क्लेरोसिस से पीड़ित 38 वर्षीय रोहित यादव गुरुग्राम (पहले गुड़गांव) में एक निजी कंपनी में काम करते हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार को उन्हें ऐप से टैक्सी हायर करने में बेहद दिक्कत हुई और वो पिछले दो दिनों से ऑफिस देर से पहुंच रहे हैं। 

इसके अलावा दूसरे यात्रियों ने भी ऑफिस पहुंचने में दिक्कतों की बात कही है। एक निजी कंपनी में काम करने वाले अभिलाष मिश्रा कहते हैं कि, '' 'निराशाजनक! मैं अपने कार्यालय में इस हड़ताल के कारण एक घंटे देर से पहुंच पाया।' 

उन्होंने बताया कि, 'मेरे घर के पास कोई कैब मौजूद नहीं थी, ऑटो वाले दोगुना किराए की मांग कर रहे थे। वे इस हड़ताल का फायदा उठा रहे थे।' बेहद दिक्कतों के बाद आखिरकार वो एक निजी टैक्सी बुक कर ऑफिस पहुंचे।

दरअसल ऐप आधारित कैब कंपनियों द्वारा लगातार बदलती नीतियों के खिलाफ दिल्ली ऑटोरिक्शा संघ और दिल्ली प्रदेश टैक्सी यूनियन ने हड़ताल का आह्वान किया है।

और पढ़ें: Happy Promise Day 2017: पार्टनर से प्यार को मजबूत करने का करें प्रॉमिस

 

First Published : 11 Feb 2017, 06:00:00 PM

For all the Latest Business News, Economy News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ola Uber Taxi Strike