logo-image

एमेजॉन प्राइम डे सेल आज शाम से शुरू, बंपर डिस्काउंट-मेगा छूट का मौका

एमेजॉन बेहतरीन डिस्काउंट्स और ऑफर्स देने जा रही है। ई-कॉमर्स साइट ऐसे में स्मार्टफोन से लेकर, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स और कई कैटेगरीज़ में ऑफर्स की रेंज पेश कर रही है।

Updated on: 10 Jul 2017, 12:15 PM

नई दिल्ली:

ई-कॉमर्स साइट एमेजॉन पर आज प्राइम डे की सेल शुरु हो रही है। यह सेल एक साथ 12 देशों में शुरु होगी। डील के तह्त एमेजॉन बेहतरीन डिस्काउंट्स और ऑफर्स देने जा रही है। ई-कॉमर्स साइट ऐसे में स्मार्टफोन से लेकर, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स और कई कैटेगरीज़ में ऑफर्स की रेंज पेश कर रही है।

सेल सोमवार 10 जुलाई को शाम 6 बजे से शुरु हो जाएगी, जबकि इस सेल में 11 जुलाई को मेगा सेल शुरु होगी। ख़ास बात यह है कि इस सेल का फायदा एमेजॉन के सिर्फ प्राइम मेंबर्स ही ले सकेंगे जिसकी सालाना मेंबरशिप फीस 499 रुपये है।

क्या-क्या है ऑफर्स?

डील के तहत श्योमी रेडमी 4 सोमवार को शाम 5 बजे से 6,999 रुपये में मिलेगा। जबकि 6जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज कैपेसिटी वाला वन प्लस 5 पर कंपनी अतिरिक्त 2000 रुपये की छूट एक्सचेंज ऑफर के तह्त दे रही है।

10 जुलाई से Amazon पर मिलेगी सलमान की साइकिल, जाने क्या है ख़ास ?

हुवाई के टर्मिनल ब्रैंड होनोर पर भी बढ़िया डील्स और डिस्काउंट्स मिल रहे है। एमेजॉन इंडिया ने होनोर, एलजी शार्प और लीगो समेत 30 ब्रैंड्स पर एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट लॉन्च करने की बात कही है।

इसके अलावा कंपनी एमेजॉन सेल के तह्त खरीददारी पर मेक माइ ट्रिप और बुक माइ शो की ओर से 1100 रुपये का एश्योर्ड गिफ्ट ऑफर दे रही है और 29 जून के बाद एमेजन पे बैलेंस (200 रुपये तक) पर 20 प्रतिशत कैश-बैक का भी ऑफर दे रही है।

इसके अलावा ग्राहक प्राइम डे सेल में 'डील्स ऑफ द डे' के अलावा 'थाउसैंड ऑफ लाइटिंग डील्स' का फायदा भी ले सकते हैं।

फोटो गैलरी: एशियन एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में भारत की झोली में गोल्ड मेडल की बहार

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें