logo-image

फ्लिपकार्ट ने नकली पैकेज में नशीले पदार्थ रखने पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई

फ्लिपकार्ट ने नकली पैकेज में नशीले पदार्थ रखने पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई

Updated on: 01 May 2022, 01:30 AM

नई दिल्ली:

फ्लिपकार्ट ने फ्लिपकार्ट के ट्रेडमार्क, लोगो और कॉपीराइट की जालसाजी करके पैकेजों में नशीले पदार्थो के भंडारण के लिए दिल्ली में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

एफआईआर में फ्लिपकार्ट ने कहा कि उसे मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि 28-29 अप्रैल को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दिल्ली के जामिया नगर में छापेमारी की थी।

बताया गया कि छापेमारी के दौरान अज्ञात आरोपी व्यक्तियों से एनसीबी द्वारा 50 किलोग्राम उच्च गुणवत्ता वाली हेरोइन, 47 किलोग्राम संदिग्ध नशीला पदार्थ और 30 लाख रुपये नकद और अन्य आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किए गए।

फ्लिपकार्ट ने कहा कि ऐसे अज्ञात आरोपी व्यक्ति फ्लिपकार्ट का रूप धारण करके और उसकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाकर दंडनीय अपराधों के कमीशन में सहायता और उकसा रहे हैं।

इसने कहा कि एक जिम्मेदार और कानून का पालन करने वाली कंपनी के रूप में, जब भी फ्लिपकार्ट को किसी भी अवैध या गैरकानूनी गतिविधि के बारे में पता चला है, तो देश के विभिन्न हिस्सों में कानून प्रवर्तन एजेंसियों की मदद से कानूनी कार्रवाई की गई है।

फ्लिपकार्ट ने दिल्ली पुलिस से विस्तृत जांच करने को कहा है, क्योंकि अपराध सं™ोय और गैर-जमानती प्रकृति के हैं।

फ्लिपकार्ट ने प्राथमिकी में कहा, इसलिए यह जरूरी है कि बड़े पैमाने पर जनता की सुरक्षा के लिए आपराधिक गतिविधियों में लिप्त ऐसे असामाजिक तत्वों को रोकने के लिए तत्काल कार्रवाई की जाए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.