News Nation Logo
Banner

अमेजन ने भारत में 26-27 जुलाई को प्राइम डे सेल करने की घोषणा की

अमेजन ने भारत में 26-27 जुलाई को प्राइम डे सेल करने की घोषणा की

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 08 Jul 2021, 07:40:01 PM
Amazon File

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

बेंगलुरु: अमेजन ने गुरुवार को घोषणा की कि वह 26 और 27 जुलाई को भारत में अपने वार्षिक प्राइम डे कार्यक्रम के लिए पूरी तरह तैयार है, जो स्मार्टफोन, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी, उपकरण आदि सहित सभी श्रेणियों में सौदे और बचत प्रदान करेगा।

इसमें नए लॉन्च, मनोरंजन लाभ और बहुत कुछ के साथ-साथ अमेजन डिवाइस, फैशन और सौंदर्य उत्पाद, घर और रसोई, फर्नीचर, प्राइम सदस्यों के लिए रोजमर्रा की आवश्यक चीजें और बहुत कुछ शामिल होंगे।

कंपनी दो दिवसीय आयोजन के माध्यम से लाखों छोटे और मध्यम व्यवसायों (एसएमबी) को सशक्त बनाने और समर्थन देने के अपने प्रयासों को जारी रखेगी, ताकि कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण आर्थिक व्यवधान से उबर सके।

अमेजॅन इंडिया के एसवीपी और कंट्री मैनेजर अमित अग्रवाल ने कहा, हम इस प्राइम डे को अमेजन पर लाखों एसएमबी विक्रेताओं को समर्पित करते हैं। हम उनके लचीलेपन से खुश हैं, और इस कठिन समय के दौरान उनके पलटाव का समर्थन करने का अवसर देने के लिए आभारी हैं।

अग्रवाल ने कहा, हम अपने प्राइम मेंबर्स को दो दिनों के सर्वश्रेष्ठ सौदों और बचत, सैकड़ों नए उत्पाद लॉन्च, ब्लॉकबस्टर मनोरंजन और बहुत कुछ के साथ अपने घरों की सुरक्षा और सुविधा के साथ खुशी खोजने का एक अनूठा अवसर प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं।

प्राइम मेंबर्स एसएमबी द्वारा पेश किए गए लाखों अनूठे उत्पादों से खरीदारी कर सकते हैं और ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

भारत में प्राइम डे के अंतिम संस्करण के दौरान देशभर के एसएमबी को बड़ी सफलता मिली।

प्राइम डे 2020 के दौरान 5,900 से अधिक पिन कोड के 91,000 से अधिक विक्रेताओं को सफलता मिली और ये 62,000 से अधिक भारतभर के गैर-मेट्रो और टियर 2/3 शहरों से थे। साथ ही 31,000 विक्रेताओं ने अपनी उच्चतम बिक्री देखी।

भारत सहित 22 देशों में 20 करोड़ से अधिक प्राइम सदस्यों द्वारा प्राइम का आनंद लिया जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 08 Jul 2021, 07:40:01 PM

For all the Latest Business News, Economy News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो