logo-image

अशोक लेलैंड ने पहली तिमाही में 68 करोड़ रुपये का शुद्ध कारोबार किया

अशोक लेलैंड ने पहली तिमाही में 68 करोड़ रुपये का शुद्ध कारोबार किया

Updated on: 29 Jul 2022, 03:50 PM

चेन्नई:

कामिर्शियल व्हेकिल कंपनी अशोक लेलैंड लिमिटेड वित्त वर्ष 2023 की पहली तिमाही में 68 करोड़ रुपये के ऑफ्टर टैक्स प्रोफिट के साथ क्लोज हुई।

कंपनी के अनुसार, उसने 30.6.2222 (2022 की पहली तिमाही में 2,951 करोड़ रुपये) को समाप्त तिमाही के लिए 7,223 करोड़ रुपये का राजस्व और 68 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ (शुद्ध घाटा 282 करोड़ रुपये) पोस्ट किया था।

कार्यकारी अध्यक्ष धीरज हिंदुजा ने कहा, वित्त वर्ष 23 की पहली तिमाही में उद्योग ने मजबूत वृद्धि देखी है, और हमें उम्मीद है कि यह प्रवृत्ति आगे भी जारी रहेगी। टीम इस तिमाही में लागत पर लगाम लगाते हुए बाजार के प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

निदेशक और सीएफओ गोपाल महादेवन ने कहा, राजस्व में विस्तार और कुशल लागत प्रबंधन के साथ हमने अपने निचले स्तर में सुधार देखा है। कमोडिटी की कीमतों में नरमी, विशेष रूप से स्टील के लिए, हमारे मार्जिन को सकारात्मक रूप से प्रभावित करना चाहिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.