logo-image

newsstate.com ने हासिल किया नया मुकाम, बेहतरीन कवरेज के लिए CPAI ने दिया अवार्ड

कमोडिटी पार्टिसिपेंट्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (CPAI) के सातवें अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में newsstate.com को बिजनेस से जुड़ी खबरों के शानदार कवरेज के लिए अवार्ड से सम्मानित किया गया है.

Updated on: 16 Jul 2019, 12:47 PM

नई दिल्ली:

ऑनलाइन न्यूज पोर्टल की भीड़ में अपनी अलग पहचान बना चुके न्यूजस्टेट डॉट कॉम (www.newsnationtv.com) ने एक नया मुकाम हासिल कर लिया है. कमोडिटी पार्टिसिपेंट्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (CPAI) के सातवें अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में newsnationtv.com को बिजनेस से जुड़ी खबरों के शानदार कवरेज के लिए अवार्ड से सम्मानित किया गया है. newsnationtv.com की ओर से बिजनेस न्यूज इंचार्ज (ऑनलाइन) धीरेंद्र कुमार ने इस अवार्ड को ग्रहण किया.

यह भी पढ़ें: भारत के पास प्राइस टेकर के बजाए प्राइस सेटर बनने का सुनहरा मौका, वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान

बता दें कि न्यूजस्टेट डॉट कॉम ने आम आदमी के व्यक्तिगत जीवन से जुड़ी, कारोबारी जगत, शेयर मार्केट और कमोडिटी मार्केट से जुड़े लोगों के लिए अच्छी खबरें परोसने का काम किया है और लगातार उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास जारी है. newsnationtv.com के बजट 2019 के कवरेज को CPAI के सदस्यों ने काफी सराहा है.

यह भी पढ़ें: इनकम टैक्स रिटर्न (ITR): कैसे भरें आईटीआर फॉर्म 1, आसान भाषा में समझें पूरी प्रक्रिया

इस कैटेगरी में newsnationtv.com को मिला अवार्ड
कमोडिटी पार्टिसिपेंट्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (CPAI) के सम्मेलन में मीडिया से जुड़े कई संस्थानों को अवार्ड दिए गए. न्यूजस्टेट डॉट कॉम (www.newsnationtv.com) को बुलियन (सोना और चांदी) और एनर्जी मार्केट से जुड़ी खबरों के बेहतरीन कवरेज के लिए अवार्ड से सम्मानित किया गया है.

यह भी पढ़ें: ITR: इनकम टैक्स (Income Tax) बचाने के टॉप 5 Investment Tips

एंजेल ब्रोकिंग के डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट और CPAI की एडिटोरियल एवं मीडिया डिपार्टमेंट के मेंबर अनुज गुप्ता के मुताबिक कमोडिटी मार्केट के विकास के लिए इस तरह के अवार्ड का होना बहुत जरूरी है. उनका कहना है कि कारोबारियों, ब्रोकर्स और राजनीतिज्ञों का जितना योगदान कमोडिटी मार्केट को आगे बढ़ाने में रहा है उतना ही योगदान पत्रकारों का भी रहा है. यह अवार्ड पत्रकारों के बेहतर काम के लिए सराहने जैसा है. अनुज गुप्ता ने न्यूजस्टेट डॉट कॉम (www.newsnationtv.com) को उसके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं.