logo-image

राहुल गांधी को वित्त मंत्री का करारा जवाब, कही ये बड़ी बात

केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार को वित्त वर्ष 2021-22 का आम बजट पेश किया है. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राहुल गांधी को करारा जवाब दिया है. 

Updated on: 01 Feb 2021, 04:34 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार को वित्त वर्ष 2021-22 का आम बजट पेश किया है. इसके बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने वित्त मंत्री द्वारा बजट पेश किए जाने के बाद आरोप लगाया कि सरकार की योजना भारत की संपत्तियों को अपने पूंजीपति मित्रों को सौंपने की है. इस पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राहुल गांधी को करारा जवाब दिया है. 

वित्त मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सिर्फ एक सवाल का जवाब दें कि केरल में वो पोर्ट को क्यों प्राइवेट हाथों में बेचना चाहते हैं तो मैं उनके हर 15 दिन में दोहराने वाले ट्वीट को कुछ नहीं कहूंगी. मुझे लगता है राहुल गांधी को किसी ने गलत जानकारी दी है या फिर उनको कोई बुरे नियत से सलाह दे रहा है.

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि सरकार लोगों के हाथों में पैसे देने के बारे में भूल गई. मोदी सरकार की योजना भारत की संपत्तियों को अपने पूंजीपति दोस्तों को सौंपने की है. वहीं, बजट पेश होने से पहले उन्होंने कहा था कि बजट में छोटे और मझोले कारोबारियों की मदद करने के साथ स्वास्थ्य और रक्षा खर्च में बढ़ोतरी किए जाने की जरूरत है.