logo-image

बजट 2020: निर्मला सीतारमण का बजट भाषण शुरू होते ही कांग्रेस ने किया हमला, श्रीवत्स ने लगाए भीषण आरोप

कांग्रेस नेता श्रीवत्स ने ट्वीट कर कहा है कि देश की जीडीपी, निवेश, उत्पादन, बेरोजगारी बेहद बुरी स्थिति में हैं.

Updated on: 01 Feb 2020, 12:07 PM

नई दिल्ली:

देश की वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने यहां एक ओर बजट पेश करना शुरू ही किया था कि कांग्रेस ने दूसरी ओर से सरकार पर हमला करना शुरू कर दिया. कर्नाटक के कांग्रेस नेता श्रीवत्स ने मोदी सरकार के नए बजट पर पेश होने से पहले ही सवाल खड़े शुरू कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें- Health Budget 2020 Live Updates: मोदी सरकार ने स्वास्थ्य क्षेत्र को दी बड़ी सौगात, 69,000 करोड़ रुपये आवंटित

श्रीवत्स ने ट्वीट कर कहा है कि देश की जीडीपी, निवेश, उत्पादन, टैक्स बढ़ोतरी, बेरोजगारी और खाद्य मुद्रास्फीति अपने निम्न स्तर पर हैं और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण कह रही हैं कि सब ठीक है. श्रीवत्स ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आखिर सरकार इन सच्चाइयों से दूर कैसे है?

ये भी पढ़ें- Viral: मनीष पांडेय के लिए Chef बना टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, वायरल हुआ वीडियो

श्रीवत्स ने अपने ट्वीट में कहा है कि जीडीपी बीते 11 सालों के सबसे निचले स्तर पर है, निवेश 17 सालों के सबसे निचले स्तर पर है, उत्पादन 15 सालों के सबसे निचले स्तर पर है, टैक्स बढ़ोतरी 20 सालों के सबसे निचले स्तर पर है. उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी बीते 45 सालों के सबसे ऊपर है और खाद्य मुद्रास्फीति बीते 6 सालों में सबसे ऊपर पहुंच चुकी है.