News Nation Logo
Banner

एसवीसी सहकारी बैंक ने पेश किया फ्लेक्सी गोल्ड लोन प्लान, ग्राहकों को मिलेंगी ये सुविधाएं

एसवीसी सहकारी बैंक लिमिटेड ने कहा कि गोल्ड लोन में ग्राहक के पास लंबी अवधि में ज्यादा राशि के ऋण लेने का विकल्प रहेगा. इसमें शुरुआती छह महीने तक ग्राहक को केवल ब्याज देना होगा.

Bhasha | Updated on: 22 Sep 2020, 09:07:59 AM
SVC Cooperative Bank Ltd

एसवीसी सहकारी बैंक लिमिटेड (SVC Cooperative Bank Ltd) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

एसवीसी सहकारी बैंक लिमिटेड (SVC Cooperative Bank Ltd) ने लंबी अवधि के फ्लेक्सी गोल्ड लोन योजना (Flexi Gold Loan Plan) की पेशकश की है. इसके तहत बैंक बड़ी राशि के ऋण भी उपलब्ध कराएगा. बैंक ने एक विज्ञप्ति में कहा कि उसके इस स्वर्ण ऋण में ग्राहक के पास लंबी अवधि में ज्यादा राशि के ऋण लेने का विकल्प रहेगा. इसमें शुरुआती छह महीने तक ग्राहक को केवल ब्याज देना होगा, जबकि छह महीने के बाद ही उसकी मासिक किस्त में मूलधन का भुगतान शुरू होगा.

यह भी पढ़ें: Gold Price Today: सोने-चांदी में आज फिर हावी हो सकती है बिकवाली, जानिए बेहतरीन ट्रेडिंग कॉल्स

गोल्ड लोन के लिए जीरो प्रोसेसिंग फीस लेगा बैंक
बैंक ने कहा कि इस ऋण के लिए ग्राहक को शून्य प्रोसेसिंग शुल्क लगेगा. साथ ही इसकी प्रक्रिया को जल्द से जल्द पूरा किया जा सकेगा. इस पर ब्याज दर भी कम होगी. बैंक के उप महाप्रबंधक (खुदरा वितरण) संजय राजोरिया ने कहा कि जैसे भारतीय अर्थव्यवस्था फिर से खुल रही है और खुद को खड़ा कर रही है। बैंक भी अपने इस ऋण में शुरुआत के छह महीने के लिए ग्राहकों का बोझ कम करके उन्हें इस मुश्किल वक्त में मदद की पेशकश कर रहा है.

First Published : 22 Sep 2020, 09:07:33 AM

For all the Latest Business News, Banking News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो