logo-image

SBI India Ka Diwali Offer: SBI क्रेडिट कार्ड (Credit Card) से खरीदारी पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट और कैशबैक, आप भी उठाएं फायदा

SBI India Ka Diwali Offer: SBI कस्टमर्स के लिए इंडिया का दिवाली ऑफर (DIWALI OFFER) लेकर आया है. इस ऑफर के तहत SBI अपने क्रेडिट कार्ड (Credit Card) पर भारी भरकम डिस्काउंट (Heavy Discount) और कैशबैक (Cashback) दे रहा है.

Updated on: 09 Oct 2019, 08:34 AM

नई दिल्ली:

SBI India Ka Diwali Offer: देश का सबसे बड़ा बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India-SBI) ग्राहकों के लिए शानदार त्यौहारी ऑफर (Festive Offer) पेश किया है. दरअसल, एसबीआई (SBI) कस्टमर्स के लिए इंडिया का दिवाली ऑफर (India Ka DIWALI OFFER) लेकर आया है. इस ऑफर के तहत SBI अपने क्रेडिट कार्ड (Credit Card) पर भारी भरकम डिस्काउंट (Heavy Discount) और कैशबैक (Cashback) दे रहा है.

यह भी पढ़ें: नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार दे रही है बिजनेस शुरू करने के लिए पैसा, होगी मोटी कमाई

दिवाली ऑफर के तहत ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स, किराना, ज्वैलरी (Jewellery) और (Clothing) कपड़े के ऊपर शानदार ऑफर (Festive Season) दिया जा रहा है. इसके अलावा सबसे ज्यादा खर्च करने वाले ग्राहकों को शानदार उपहार भी दिए जाएंगे. SBI का यह ऑफर 30 अक्टूबर 2019 तक मान्य है.

यह भी पढ़ें: Investment Mantra: निवेश के इन तरीकों को अपनाकर बन सकते हैं करोड़पति (Crorepati), जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

ग्राहकों के लिए हर घंटे उपहार जीतने का अवसर
SBI के इंडिया का दिवाली ऑफर (India Ka DIWALI OFFER) के तहत ग्राहक हर घंटे उपहार जीत सकते हैं. इस दिवाली ऑफर में मेगा प्राइज, वीकली प्राइज, डेली प्राइज और आवरली प्राइज (Hourly Prizes) शामिल है. Hourly Prizes में प्यूमा (PUMA) की तरह से 1 हजार रुपये का गिफ्ट वाउचर और डेली प्राइज (Daily Prizes) में न्वाइज (Noise) की ओर से रोजाना 6,999 रुपये के वायरलेस हेडफोन की जीत का मौका मिलेगा. वहीं वीकली प्राइज (Weekly Prizes) में Mi की ओर से हर हफ्ते 20 लोग 17,499 रुपये मूल्य के A3 स्मार्टफोन जीत सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Gold Price Today 7 Oct: सोने-चांदी में आज गिरावट पर खरीदारी का मौका, देखें टॉप ट्रेडिंग कॉल्स

1 लाख रुपये का मेगा प्राइज (Mega Prize) भी ग्राहकों को मिलेगा
SBI के इस ऑफर में 12 विजेताओं को मेकमाईट्रिप (makemytrip) की ओर से 1 लाख रुपये हॉलिडे वाउचर (Holiday Vouchers) मिलेगा. इसके अलावा ग्राहकों को हर शॉपिंग (Shopping) के ऊपर 20 फीसदी तक डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Rupee Open Today 7th Oct: डॉलर के मुकाबले रुपया हुआ कमजोर, आज क्या बनाएं रणनीति, जानें यहां

ग्राहकों को सैमसंग (Samsung) नोट10 की खरीद पर 6 हजार रुपये कैशबैक, क्रोमा (Croma) से शॉपिंग पर 5 फीसदी कैशबैक और हायर (Haier) के उत्पादों पर 20 फीसदी तक कैशबैक ऑफर किया जा रहा है.