logo-image

HDFC Bank की इस सुविधा में गड़बड़ी से ग्राहकों को परेशानी

नेटबैंकिंग (Netbanking) और मोबाइल बैंकिंग (Mobile Banking) ऐप को एक्सेस नहीं कर पाने की वजह से सोमवार को HDFC Bank के ग्राहकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

Updated on: 03 Dec 2019, 10:14 AM

नई दिल्ली:

एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के ग्राहकों के लिए सोमवार का दिन काफी मुश्किल भरा रहा. दरअसल, नेटबैंकिंग (Netbanking) और मोबाइल बैंकिंग (Mobile Banking) ऐप को एक्सेस नहीं कर पाने की वजह से सोमवार को बैंक के ग्राहकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. कई घंटे तक लोग नेटबैंकिंग का इस्तेमाल नहीं कर पाए. इसके अलावा मोबाइल बैंकिंग ऐप को भी इस्तेमाल नहीं कर पाए. बता दें कि सोमवार को शाम 6.15 बजे एचडीएफसी बैंक ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट के जरिए गड़बड़ी की सूचना ग्राहकों को दी.

यह भी पढ़ें: Rupee Open Today 3 Dec: अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपये में कमजोरी, देखें टॉप ट्रेडिंग कॉल्स

रात तक सेवाएं नहीं हो पाई थीं बहाल
रात 10.11 बजे तक बैंक की सेवाएं बहाल नहीं हो पाई थीं. एचडीएफसी ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी थी कि तकनीकी गड़बड़ी की वजह से कुछ ग्राहक नेटबैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग ऐप में लॉग इन नहीं कर पा रहे हैं. हमारे विशेषज्ञ इस गड़बड़ी को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं. हम आश्वस्त हैं कि जल्द ही सेवाएं बहाल कर ली जाएंगी.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today 3 Dec: सोने-चांदी में गिरावट पर अब क्या करें निवेशक, जानिए बेहतरीन टिप्स

बता दें कि इससे पहले एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने अपना नया मोबाइल ऐप ग्राहकों की सुविधा के लिए लॉन्च किया था. उस समय भी ग्राहकों को इसी तरह की समस्या का सामना करना पड़ा था. बता दें कि नये ऐप को लॉन्च करने के बाद पुराने ऐप को गूगल ऐप से हटा दिया गया था.