News Nation Logo
Banner

अगर आपका अकाउंट Dena Bank और Vijaya Bank में है तो आपको यह खबर जरूर पढ़नी चाहिए

उल्लेखनीय है कि एक अप्रैल, 2019 को विजया बैंक (Vijaya Bank) और देना बैंक (Dena Bank) का विलय बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) में हुआ था. बैंक ऑफ बड़ौदा ने पूर्ववर्ती देना बैंक की 1,770 शाखाओं के एकीकरण का काम दिसंबर 2020 में पूरा कर लिया.

Written By : बिजनेस डेस्क | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 21 Dec 2020, 01:01:04 PM
Banks

Banks (Photo Credit: newsnation)

नई दिल्ली :

सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) ने कहा है कि उसने विजया बैंक (Vijaya Bank) और देना बैंक (Dena Bank) की 3,898 शाखाओं के एकीकरण और उसे स्वयं में मिलाने का काम पूरा कर लिया है. उल्लेखनीय है कि एक अप्रैल, 2019 को विजया बैंक और देना बैंक का विलय बैंक ऑफ बड़ौदा में हुआ था. बैंक ऑफ बड़ौदा ने पूर्ववर्ती देना बैंक की 1,770 शाखाओं के एकीकरण का काम दिसंबर 2020 में पूरा कर लिया. 

यह भी पढ़ें: जानिए क्यों मुश्किल लग रहा है इस साल एयर इंडिया (Air India) का निजीकरण

विजया बैंक की 2,128 शाखाओं को सितंबर 2020 में बैंक ऑफ बड़ौदा में हो गया था एकीकरण
वहीं पूर्ववर्ती विजया बैंक की 2,128 शाखाओं को सितंबर 2020 में बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) में एकीकरण कर लिया गया था. बैंक के प्रबंध निदेशक और सीईओ (मुख्य कार्यपालक अधिकारी) संजीव चड्ढ़ा ने एक बयान में कहा कि हमने कोविड-19 चुनौतियों के बीच पूर्ववर्ती बैंकों के सफलतापूर्वक विलय का काम पूरा कर लिया है. हम एक बार फिर अपने सभी सम्मानित ग्राहकों का स्वागत करते हैं और उनसे बैंक ऑफ बड़ैदा के उत्पादों तथा डिजिटल समाधान का लाभ उठाने का आग्रह करते हैं. 

यह भी पढ़ें: अप्रैल-नवंबर के दौरान 40 फीसदी घट गया गोल्ड इंपोर्ट, जानिए क्या रही वजह

सभी शाखाओं, एटीएम, पीओएस मशीनों और क्रेडिट कार्डों का एकीकरण 
बयान के अनुसार 5 करोड़ से अधिक ग्राहकों के बैंक खातें अब बैंक ऑफ बड़ौदा में आ गये हैं. इसके अलावा सभी शाखाओं, एटीएम, पीओएस मशीनों और क्रेडिट कार्डों का एकीकरण सफलतापूर्वक किया जा चुका है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Dec 2020, 11:03:39 AM

For all the Latest Business News, Banking News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.