logo-image

दीपिका की तरह प्रियंका चोपड़ा भी करेंगी दो रीति-रिवाजों से शादी, क्रिश्चियन वेडिंग में पहनेंगी ऐसी ड्रेस?

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बाद अब सभी की नजरें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी पर टिकी हुई हैं। खबरों की मानें तो 'निकयांका' 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन में एक-दूसरे का हाथ थामेंगे।

Updated on: 27 Nov 2018, 04:34 PM

मुंबई:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बाद अब सभी की नजरें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी पर टिकी हुई हैं. खबरों की मानें तो 'निकयांका' (#Nickyanka) 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन में एक-दूसरे का हाथ थामेंगे. दोनों हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी करेंगे. इस वक्त सोशल मीडिया पर सिर्फ यही चर्चा हो रही है कि प्रियंका (PeeCee) दुल्हन के रूप में कैसी लगेंगी! यही वजह है कि इंटरनेट पर उनके लुक को लेकर कई फोटोज वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें: क्या बॉलीवुड हीरोइनों को भाते हैं शादीशुदा मर्द? लिस्ट है लंबी-चौड़ी

क्रिश्चियन वेडिंग में प्रियंका चोपड़ा व्हाइट कलर के गाउन में नजर आ सकती हैं. सोशल मीडिया पर कई खूबसूरत गाउन के फोटोज वायरल हो रहे हैं. फैंस कयास लगा रहे हैं कि प्रियंका इस तरह के गाउन पहनेंगी तो कैसे लगेंगी.

निक जोनास की फैमिली पहुंच रही इंडिया

वहीं, 'देसी गर्ल' से शादी के लिए निक जोनास इंडिया पहुंच चुके हैं. धीरे-धीरे उनकी फैमिली भी जोधपुर पहुंच रही है.

फिल्म की शूटिंग में बिजी प्रियंका

बता दें कि प्रियंका शादी की तैयारियों के साथ-साथ अपकमिंग मूवी 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग भी कर रही हैं. इसमें फरहान अख्तर भी नजर आएंगे.

पीएम मोदी भी पार्टी में होंगे शामिल!

जोधपुर में शादी के बाद प्रियंका और निक दो रिसेप्शन पार्टी देंगे. पहली पार्टी मुंबई में होगी और दूसरी पार्टी मुंबई में आयोजित की जाएगी. खबरों की मानें तो दिल्ली में होने वाली रिसेप्शन पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगी.