News Nation Logo
Banner

देखें 98 किलो के आमिर ने कैसे घटाया अपना वजन

News Nation Bureau | Edited By : Soumya Tiwari | Updated on: 29 Nov 2016, 11:07:47 AM
Aamir Khan body transformation for Dangal

मुंबई:  

आमिर खान को बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है। वह जो भी किरदार निभाते हैं उसमें पूरी तरह से डूब जाते हैं। चाहे वो '3 इडिएट' के लिए यंग 'रैंचो' का किरदार हो या फिर 'गजनी' के लिए सिक्स पैक बनाना। आमिर हर किरदार को डूब कर उसे जीते हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'दंगल' के लिए किया। 'दंगल' के लिए आमिर फैट टू फिट तक की जर्नी तय की। जिसका वीडियो आप देख सकते हैं-

यह भी पढ़ें-आमिर खान बिग बॉस 10 में नहीं करेंगे 'दंगल' का प्रमोशन

आमिर ने 'दंगल' के लिए पहले वजन बढ़ाया और फिर कम किया। लेकिन ये लिखना जितना आसान है, आमिर के लिए करना उतना ही मुश्किल था। उनका ये वीडियो 'यूटीवी मोशन पिक्चर' ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है। वजन बढ़ाने से घटाने की दास्तां आमिर ने बयां की है। वीडियो में दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने बताया है कि आमिर ने वजन कम करने के दौरान कितनी मेहनत की।

यह भी पढ़ें- WATCH: मजेदार है आमिर की 'दंगल' का पहला सॉन्ग 'हानिकारक बापू'

वीडियो में उन्होंने बताया है कि कैसे पहले फिल्म के उन्होंने अपना वजन बढ़ाया। जिसके बाद उन्होंने वजन कम करने की मुहिम चालू की। बता दें कि 'दंगल' एक बायोपिक है, जिसे हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट पर बनाया गया है। 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में पहलवान महावीर सिंह फोगट और उनकी बेटियों को पहलवान बनाने की कहानी है। फिल्‍म में आमिर एक कड़क पिता के किरदार में दिखाई देंगे।

First Published : 29 Nov 2016, 11:00:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Aamir Khan Dangal Fat To Fit