logo-image

विवेक ओबेरॉय को चुकाना पड़ा ऐश्वर्या राय पर विवादित ट्वीट का खामियाजा, इस ईवेंट से किए गए बाहर

बॉलीवुड डायरेक्टर मधुर भंडारकर, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर समते बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने विवेक को आड़े हाथों लिया है.

Updated on: 22 May 2019, 08:57 AM

highlights

  • विवेक ओबेरॉय ने किया था विवादित ट्वीट
  • ऐश्वर्या राय को लेकर विवादि मीम पोस्ट किया
  • सोशल मीडिया पर घिरने के बाद मांगी माफी
  • स्माइल फाउंडेशन नामक संस्था ने किया बाहर

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय पर विवादित मीम शेयर करने को लेकर विवेक ओबेरॉय की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. ट्वीटर पर माफी मांगने के बाद और विवादित ट्वीट डिलीट करने के बाद अब स्माइल फाउंडेशन नाम की एक संस्था ने सोशल मीडिया से विवेक ओबेरॉय की पोस्ट से खुद को अलग कर लिया है. संस्था ने सोशल मीडिया पर जारी बयान में लिखा, 'विवेक ओबेरॉय की सोशल मीडिया पोस्ट के आधार पर स्माइल फाउंडेशन सेलेब्रिटी से खुद को अलग करता है. विवेक को DLF Promenade में ओडिशा फानी चक्रवात के लिए फंड रेजिंग इवेंट का हिस्सा बनना था. हमारा संस्थान महिला शक्तिकरण के लिए स्टैंड करता है. विवेक ओबेरॉय का बयान हमारी विचारधारा के साथ मेल नहीं खाता है.'

आपक को बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का एक विवादित मीम पोस्ट करने के बाद से विवेक ओबेरॉय की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है. बॉलीवुड डायरेक्टर मधुर भंडारकर, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर समते बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने विवेक को आड़े हाथों लिया है. सोनम ने विवेक को क्लासलेस कहा था. जिसके जवाब में विवेक ने सोनम को कहा कि वे कुछ ज्यादा ओवर रिएक्ट कर रही हैं. हालांकि बाद में विवादित ट्वीट पर आलोचनाएं झेलने के बाद विवेक ने माफी मांग ली और ये विवादित ट्वीट भी डिलीट कर दिया.

विवेक ओबेरॉय ने माफी वाले ट्वीट में ये लिखा
ऐश्वर्या राय पर विवादित ट्वीट करने वाले विवेक ओबेरॉय ने पहले तो इस पर माफी मांगने और ट्वीट डिलीट करने से साफ मना कर दिया था. लेकिन 24 घंटे के अंदर ही आलोचनाओं से घिरने के बाद बैकफुट पर आए और उन्होंने अपने विवादित ट्वीट पर माफी मांग ली साथ ही वो विवादित ट्वीट भी डिलीट कर दिया. विवेक ओबेरॉय ने ट्विटर पर लिखा, 'कई बार जो फनी और किसी को चोट नहीं पहुंचाने वाला लगता है, हो सकता है वैसा दूसरे को नहीं लगे. मैंने 10 साल तक करीब दो हजार लड़कियों के बेहतर भविष्य के लिए काम किया है. मैं किसी महिला को अपमानित करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं. मेरे मीम से अगर किसी महिला की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं. ट्वीट डिलीटेड.'

विवेक ने ये लिखा था विवादित ट्वीट में
बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने सोशल मीडिया के ट्वीटर प्लेटफॉर्म पर एक मीम शेयर किया था. जिसमें ऐश्वर्या राय की सलमान खान, विवेक ओबेरॉय और अभिषेक, आराध्या संग तस्वीरों का एक कोलाज था. इन तस्वीरों में ऐश्वर्या की सलमान संग फोटो पर 'ओपिनियन पोल' लिखा था. विवेक के साथ वाली तस्वीर पर 'एग्जिट पोल' जबकि अभिषेक बच्चन और आराध्या संग ऐश्वर्या की तीसरी फोटो पर 'रिजल्ट्स' लिखा था.