News Nation Logo

विवेक ओबेराय ने ममता बनर्जी की तुलना सद्दाम हुसैन से की, जानें क्यों ऐसा कहा

विवेक ओबेराय ने ममता के 'लोकतंत्र खतरे में है' बयान से जुड़ी खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'मैं समझ नहीं पाता हूं कि दीदी जैसी सम्मानित महिला क्यों सद्दाम हुसैन की तरह व्यवहार कर रही हैं!

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 15 May 2019, 02:08:10 PM
फिल्म अभिनेता विवेक ओबेरय

फिल्म अभिनेता विवेक ओबेरय

highlights

  • विवेक ओबेराय ने लिखा-दीदी जैसी सम्मानित महिला क्यों सद्दाम हुसैन की तरह व्यवहार कर रही हैं!
  • उन्होंने आरोप लगाया कि लोकतंत्र को खतरा किसी और से नहीं, बल्कि खुद ममता बनर्जी से है.
  • इसके पहले कमल हासन पर गोडसे के बयान पर निशाना साधा था 'पीएम नरेंद्र मोदी' के हीरो विवेक ने.

मुंबई.:

ऐसा संभवतः पहली बार हो रहा है कि राष्ट्रीय राजनीति को लेकर हिंदी फिल्म उद्योग भी दो खेमों में बंट कर पूरी मुखरता के साथ बयानबाजी कर अपने-अपने नेताओं को समर्थन दे रहा है या विरोध कर रहा है. विवेक ओबेराय को ही ले लीजिए. कमल हासन के नाथूराम गोडसे वाले बयान पर शालीनता के साथ सीधा मोर्चा लेने के बाद अब उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. निशाना भी ऐसा-वैसा नहीं, विवेक ने दीदी की तुलना इराकी तानाशाह सद्दाम हुसैन से कर दी है.

यह भी पढ़ेंः मणिशंकर अय्यर ने खोया आपा, पत्रकार को दी धमकी कहा-मैं तुम्हें मार दूंगा

बीजपी-टीएमसी में जारी आरोप-प्रत्यारोप का दौर
रोड-शो के दौरान बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हुई हिंसक झड़प से दिल्ली तक का सियासी पारा चढ़ा हुआ है. अमित शाह जहां टीएमसी पर आरोप मढ़ अपनी जान बचाने के लिए सीआरपीएफ का शुक्रिया अदा कर रहे हैं, तो ममता बनर्जी बाहर से गुंडे लाकर बवाल कराने का आरोप लगा रही हैं. टीएमसी के नेता डेरेक ओर ब्रॉयन ने बुधवार को तीन वीडियो जारी कर बीजेपी को कठघरे में खड़ा करने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ेंः बड़ी खबर: बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को कोलकाता पुलिस ने हिरासत में लिया

इस युद्ध में विवेक ओबेराय भी कूद और लिख मारा ट्वीट
इस कड़ी में अब विवेक ओबेराय के निशाने पर ममता बनर्जी के आने का सबब बना है बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का मंगलवार को कोलकाता में हुआ रोड-शो और उसमें हुई हिंसा. चुनाव बाद रिलीज होने जा रही पीएम मोदी की बायॉपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में लीड रोल निभाने वाले विवेक ओबेराय ने ममता के 'लोकतंत्र खतरे में है' बयान से जुड़ी खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'मैं समझ नहीं पाता हूं कि दीदी जैसी सम्मानित महिला क्यों सद्दाम हुसैन की तरह व्यवहार कर रही हैं! विडंबना देखिए, कि लोकतंत्र खतरे में है और उसे खुद तानाशाह दीदी से खतरा है। पहले प्रियंका शर्मा और अब तजिंदर बग्गा. यह दीदीगीरी नहीं चलेगी.

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी को राहत : 'खून की दलाली' वाले बयान पर मिली क्लीन चिट

सोशल मीडिया पर भी जारी है ट्वीट वॉर
बता दें कि सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक मीम शेयर करने को लेकर पश्चिम बंगाल में प्रियंका शर्मा नाम की बीजेपी कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया था. बाद में सुप्रीम कोर्ट से सशर्त जमानत मिलने के बाद प्रियंका शर्मा बुधवार को रिहा हुईं. ओबेरॉय ने ट्वीट में उन्हीं का जिक्र किया है. इसके अलावा, बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने दावा किया कि कोलकाता में तजिंदर पाल सिंह बग्गा समेत तमाम बीजेपी नेताओं, कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है.

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 15 May 2019, 02:08:10 PM