logo-image

विराट कोहली पापा बनने वाले हैं ? पत्नी अनुष्का शर्मा ने किया खुलासा

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. इस खूबसूरत कपल ने पिछले साल शादी की थी और इस साल 11 दिसंबर को पहली मैरिज एनिवर्सरी मनाई.

Updated on: 18 Dec 2018, 12:35 PM

मुंबई:

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. इस खूबसूरत कपल ने पिछले साल शादी की थी और इस साल 11 दिसंबर को पहली मैरिज एनिवर्सरी मनाई. इस बीच अनुष्का की प्रेग्नेंसी को लेकर खूब चर्चा हुई, जिस पर एक्ट्रेस ने हाल ही में जवाब दिया है.

अनुष्का इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'जीरो' के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसमें शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी.

ये भी पढ़ें: विराट कोहली के व्यवहार पर भड़के नसीरुद्दीन शाह, बोले- 'दुनिया का सबसे...'

30 साल की एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरी शादी किसी खास वजह से जल्दी में हुई. अगर आप प्रेग्नेंट हैं तो ये कुछ ऐसा है कि जिसे किसी से छिपाया नहीं जा सकता है. आप अपनी शादी तक छिपा सकते हो, लेकिन इस सच को नहीं कि आप प्रेग्नेंट हैं!'

अनुष्का ने बताया कि इस तरह की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. आने वाले दिनों में भी ऐसा कोई प्लान नहीं है.

बता दें कि इन दिनों क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच के पैरेंट्स बनने की खबर खूब चर्चा में है. अब यह सच है या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा!

बता दें कि 'जीरो' 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हो रही है.