logo-image

'जुड़वा 2' में वरुण धवन का डबल धमाका, पोस्टर के साथ रिलीज डेट भी आउट

करिश्मा कपूर और सलमान खान की 1997 में आई सुपरहिट फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है। डेविड धवन ने 'जुड़वा 2' का पोस्टर रिलीज किया।

Updated on: 16 Aug 2017, 02:28 PM

नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर और सलमान खान की 1997 में आई सुपरहिट फिल्म 'जुड़वा 2' का सीक्वल बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है। इस कॉमेडी फिल्म का मजेदार पोस्टर रिलीज हुआ जिसमे वरुण के दो अवतार नजर आ रहे है। 'जुड़वा 2' में वरुण धवन जुड़वा तापसी पन्नू और जैकलीन के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में वरुण के एक कैरेक्टर का नाम राजा तो दूसरे का प्रेम होगा।

'जुड़वा 2' के पोस्टर में वरुण के दो अंदाज नजर आ रहे है। एक लुक में टैक्सी से बाहर निकलते हुए वे चश्मा और टोपी पहने सीधे साधे लुक में नजर आ रहे है वही दूसरे लुक में फंकी और बिंदास लुक में दिखाई दे रहे है।

और पढ़ें: दिलीप कुमार से मिलने पहुंचे उनके मुंह बोले बेटे, सायरा बानो ने शेयर की तस्वीरें

'जुड़वा' में सलमान खान दोहरी भूमिकाओं में थे, जबकि अभिनेत्रियां करिश्मा कपूर और रंभा थीं।

'जुड़वा-2' में तापसी पहली बार वरुण धवन के साथ काम करेंगी। वहीं, जैकलीन फर्नांडिस फिल्म 'ढिशूम' में वरुण के साथ काम कर चुकी हैं।

 

Just a bunch of crazy people here. Sun,sea and rain ☔️ we have it all #judwaa2 #mauritius

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on Jul 26, 2017 at 2:36am PDT

बाप-बेटे की जोड़ी आएगी नजर
वहीं दूसरी तरफ बाप-बेटे की जोड़ी यानी डेविड धवन और वरुण इससे पहले साल 2014 में रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में साथ काम कर चुके हैं। डेविड धवन द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'जुड़वा 2' 29 सितंबर को रिलीज होगी।

और पढ़ें: पहलाज निहलानी ने जैकलीन-सिद्धार्थ को दिया झटका, 'ए जेंटलमैन' के किसिंग सीन पर जताई आपत्ति