logo-image

क्या मोहसिन से शादी के बाद उर्मिला मातोंडकर ने धर्म बदल लिया है, ये है इस सवाल का जवाब

उर्मिला ने साल 2016 में गुपचुप तरीके से कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से शादी की थी.

Updated on: 07 Apr 2019, 09:49 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कई फिल्मों दमदार एक्टिंग कर चुकी छम्मा छम्मा गर्ल एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर इन दिनों काफी चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन कर ली. कांग्रेस ने उर्मिला को मुंबई उत्तर सीट से चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है. वहीं उर्मिला भी इस चुनाव में पूरी ताकत झोंक रही हैं. राजनीति में आने के बाद से उन्हें किसी न किसी वजह से ट्रोल किया जा रहा है.

हाल ही उर्मिला ने मंदिर जाने की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. यूजर्स उन्हें भद्दे-भद्दे कमेंट्स किए. कुछ ने तो उनके धर्म को लेकर भी सवाल पूछा- एक यूजर ने लिखा- सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें हैं कि आपने अपना धर्म बदल लिया है और इस्लाम धर्म ग्रहण कर लिया है. अगर सोशल मीडिया की खबर सही है तो मंदिर की तस्वीर क्यों? जानना चाहता हूं.' जिस पर एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'हां उन्होंने अपना धर्म बदल लिया लेकिन चुनाव के लिए तो मंदिर जाना ही पड़ता है.'

सोशल मीडिया पर ऐसी भी खबर है कि उर्मिला के पति मोहसिन पाकिस्तानी हैं. यही नहीं उर्मिला ने अपना धर्म बदल लिया है.कई पोस्ट में तो उर्मिला का नाम 'मरियम अख्तर मीर' बताया जा रहा है जबकि मोहसिन ने पहले ही बता दिया है कि उर्मिला ने धर्म परिवर्तन नहीं किया है.

बता दें कि उर्मिला ने साल 2016 में गुपचुप तरीके से कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से शादी की थी. खास बात यह है कि मोहसिन, उर्मिला से उम्र में 10 साल छोटे हैं.

उर्मिला मातोंडकर ने चमत्कार, नरसिम्हा, रंगीला, जुदाई, सत्या, कौन, भूत, मस्त, दिल्लगी, जंगल जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने मराठी और साउथ की फिल्मों में भी काम किया है.