logo-image

अक्षय कुमार 'तू चीज बड़ी..' गाने पर किया डांस, कहा- ट्विंकल मेरी 'मस्त-मस्त' गर्ल हैं

अभिनेता ने कहा कि रवीना के साथ उनकी अधिकांश फिल्में सफल रही हैं, इसलिए उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा है।

Updated on: 07 Mar 2017, 03:24 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा है कि उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना उनके लिए हमेशा 'मस्त-मस्त' गर्ल रहेंगी। अक्षय ने मशहूर सॉन्ग 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' गाने के रीमेक को लॉन्च किया, जो आगामी फिल्म 'मशीन' में फिल्माई गई है।

अक्षय के मुताबिक, उन्हें मिले 'खिलाड़ी' टैग, 'मस्त-मस्त' गाना और 'चुरा के दिल मेरा' उनके जीवन से जुड़ी तीन ऐसी चीजें हैं, जो कभी नहीं भुलाई जा सकती। उनके करियर को आकार देने में इन तीनों का अहम योगदान है।

ये भी पढ़ें: तापसी और अक्षय कुमार ने सिखाए आत्मरक्षा के तरीके, आप भी सीखें

अभिनेता ने इस अवसर पर कहा, 'ट्विंकल मेरी 'मस्त-मस्त' गर्ल हैं और हमेशा रहेंगी।' फिल्म 'मशीन' में मुस्तफा और कियारा आडवाणी हैं। मूल गीत फिल्म 'मोहरा' में रवीना टंडन और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया था।

अक्षय से जब इस फिल्म में रवीना के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'यह ('मोहरा') 22 साल पुरानी फिल्म है.. मैं सारी बातें कैसे याद रख सकता हूं? हालांकि रवीना के साथ काम करना बहुत सम्मान की बात है। हमने कई फिल्मों और गानों में एक साथ काम किया है और 'टिप-टिप बरसा पानी' अब भी मेरे पसंदीदा गानों में से एक है।'

ये भी पढ़ें: गुरमेहर कौर से लेकर JNU राष्ट्रवाद तक, पढ़ें अनुपम खेर का बेबाक अंदाज

अभिनेता ने कहा कि रवीना के साथ उनकी अधिकांश फिल्में सफल रही हैं, इसलिए उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा है। अक्षय (49) ने 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' गाने से जुड़ी यादों को भी साझा किया। उन्होंने गाने की शूटिंग के दौरान के लम्हों को याद किया कि किस तरह वह और रवीना रिहर्सल करते थे और डांस-एक्टिंग करते थे।

अक्षय कुमार ने तू चीज बड़ी है मस्त गाने पर डांस भी किया:

 

Still got those mast mast moves 😉 What say? #TuCheezBadiHaiMastMast

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Mar 5, 2017 at 11:15pm PST

ये भी पढ़ें: होली खेलने से पहले इन खास बातों का रखें ध्यान!