logo-image

VIDEO: 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की रिलीज से पहले अक्षय कुमार 24 घंटे में 24 Toilet

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अक्की की फिल्म इस शुक्रवार 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Updated on: 08 Aug 2017, 09:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आजकल अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के प्रमोशन को लेकर खासा बिजी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अक्की की फिल्म इस शुक्रवार 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उनकी फिल्म टॉयलेट की टीम और एक ऑर्गनाइजेशन मिलकर अगले 24 घंटे में देशभर में 24 टॉयलेट बनाने जा रही है।

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है। अक्षय इस वीडियो में कहते दिखाई दे रहे हैं कि काया कंस्ट्रक्शन नाम की एक ऑर्गनाइजेशन फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के साथ मिलकर देशभर में अगले 24 घंटों में 24 टॉयलेट तैयार करने जा रहे हैं।

और पढ़ें: स्पाइर का नया पोस्टर रिलीज: व्हाइट सूट में देखें महेश बाबू का सेक्सी लुक

अक्षय की यह फिल्म पीएम मोदी के स्वच्छता अभि‍यान की मुहीम पर बेस्ड है। अक्षय कुमार ने एक और वीडियो अपलोड किया ह, जिसमें वह स्वच्छ भारत अभि‍यान के तहत Swachhathon 1.0 नाम के मिशन में फैन्स को भाग लेने के लिए कह रहे हैं।

अभिनेता को आशा है कि इस फिल्म और अभियान के जरिए लोगों में इस महत्वपूर्ण मुद्दे के प्रति जागरूकता पैदा होगी। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसमें अक्षय के अलावा भूमि पेडनेकर भी अहम रोल निभा रही हैं।

और पढ़ें: अमिताभ बच्चन करेंगे 'सैराट' फिल्म के डायरेक्टर नागराज के साथ काम!