logo-image

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की बॉक्स आॅफिस पर शानदार कमाई, तीन दिन में कमाए 50 करोड़

जी हां, खान्स की फिल्मों के कलेक्शन को पीछे छोड़ते हुए अक्षय कुमार की फिल्म बॉक्स आॅफिस पर अर्धशतक लगाते हुए 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Updated on: 14 Aug 2017, 06:02 PM

नई दिल्ली:

'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में अपने दमदार अभिनय से एक बार फिर खिलाड़ी कुमार अपने चाहने वालों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। इसके साथ ही अक्की ने अपने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए साबित कर दिया कर दिया कि अगस्त वाकये में उनके लिए लक्की है।

जी हां, खान्स की फिल्मों के कलेक्शन को पीछे छोड़ते हुए अक्षय कुमार की फिल्म बॉक्स आॅफिस पर अर्धशतक लगाते हुए 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर लट्टमार कलेक्शन करने के कयास लगाए जा र​हे हैं।

और पढ़ें: एकता कपूर की वजह से पहलाज निहलानी को हटाया गया!

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक, रविवार को फिल्म ने 21.25 करोड़ कमाए, इसके साथ शुरुआती 3 दिनों की कमाई कुल मिलाकर 51.45 करोड़ रुपये पहुंच गई है।

बता दें 11 अगस्त को रिलीज हुई 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' ने पहले दिन 13.10, दूसरे दिन 17.10 और तीसरे दिन 21.25 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म को जन्माष्टमी और 15 अगस्त की छुट्टी का फायदा मिलने का भी पूरा आसार है। 

अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, अनुपम खेर और प्यार का पंचनामा के दिव्येंदु का अभिनय काफी उम्दा है। साथ ही फिल्म के गानों की बात करें तो हंस मत पगली प्यार हो जाएगा और राधे राधे गाने का म्यूजिक और बोल काफी अच्छे हैं।

और पढ़ें: जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' का पहला पोस्टर आउट, 8 दिसंबर को होगी रिलीज