logo-image

देखें 'तारे जमीन पर' के ईशान यानि दर्शील सफारी का नया अवतार, बड़े पर्दे पर इस फिल्म से कर रहे हैं वापसी

तारें जमीन पर में ईशान का किरदार तो आपको याद होगा ही। तो आपको बता दें कि यह बच्चा अब बड़ा हो चुका है और एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है।

Updated on: 16 Feb 2017, 11:14 AM

नई दिल्ली:

'तारें जमीन पर' में ईशान का किरदार तो आपको याद होगा ही.. हमेशा परेशान रहने वाला, दूसरों से हटकर सोचने वाला, चूहे जैसे दांत और प्यारी सी मुस्कान वाला ईशान नंद किशोर अवस्थी यानि दर्शील सफारी। तो आपको बता दें कि यह बच्चा अब बड़ा हो चुका है और एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है।

2007 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म 'तारें जमीन पर' में ईशान का किरदार निभाने वाले दर्शील सफारी का लुक काफी बदल गया है। एक लम्बे समय के बाद उन्हें पहचानना काफी मुश्किल होगा। दर्शील सफारी एक बार फिर बॉलीवुड में फिल्म 'क्विकी' के साथ वापसी करने वाले हैं। यह एक टीनेज लव स्टोरी है। इस फिल्म को प्रदीप अटलुरी ने निर्देशित किया है।

यह भी पढ़ें- करीना कपूर ने बेटे तैमूर और प्रेगनेंसी को लेकर खोले राज, जिन्हें सुनकर आप भी रह जायेंगे हैरान

दर्शील की फिल्म का पोस्टर मंगलवार को रिलीज हुआ। फिल्म के पोस्टर पर टीजर लाइन में हुआ है नो बफरिंग, नो सफरिंग। दर्शील हैंडसम टीनएजर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की फीमेल लीड का नाम फिलहाल सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें-विराट ने सबके सामने किया अनुष्का से अपने प्यार का इज़हार, अपनी वैलेंटाइन के लिए शेयर किया ये क्यूट मैसेज

देखना होगा दर्शील का कमबैक दर्शकों द्वारा कितना सराहा जाएगा। दर्शील 2008 में सबसे कम उम्र में फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवार्ड फॉर बेस्ट एक्टर से नवाजे थे। 'तारे जमीन पर' फिल्म के बाद वो 'बम बम बोले', 'ज़ोकोमोन', 'मिडनाइटस चिल्ड्रन' फिल्मों में काम कर चुके हैं।