logo-image

सुशांत सिंह राजपूत 'दि ग्रेट खली' की बायोपिक में आ सकते हैं नजर

सुशांत इन दिनों सारा अली खान के साथ 'केदारनाथ' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह 'ड्राइवर', 'चंदा मामा दूर के' और 'चंबल का डाकू' समेत कई फिल्मों में नजर आएंगे।

Updated on: 21 Sep 2017, 01:32 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को एक और बायोपिक में एक्टिंग करने के लिए अप्रोच किया गया है। यह बायोपिक दि ग्रेट खली के जीवन पर आधारित होगी। बता दें कि इसके पहले सुशांत एमएस धोनी की बायोपिक में नजर आए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह दि ग्रेट खली यानि पहलवान दिलीप सिंह राणा का किरदार निभाएंगे। खली WWE की दुनिया में काफी मशहूर हैं। हालांकि लोग सिर्फ उनके खेल को जानते हैं, उनकी पर्सनल लाइफ भी संघर्षरत रही है, जिसके बारे में लोग इस फिल्म के जरिए जानेंगे।

ये भी पढ़ें: #FIRSTLOOK: देवी स्थापना के अवसर पर रानी 'पद्मावती' ने दी दस्तक...

वहीं सुशांत इन दिनों सारा अली खान के साथ 'केदारनाथ' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह 'ड्राइवर', 'चंदा मामा दूर के', 'चंबल का डाकू', और 'तकादुम' नाम की फिल्मों में नजर आ सकते हैं।

इस मूवी की प्रेम कहानी पवित्र केदारनाथ मंदिर के कस्बे की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह फिल्म 2018 के गर्मियों में रिलीज हो सकती है। बता दें कि इस मूवी से पहले सुशांत की 'राबता' रिलीज हुई। हालांकि इसे दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया। 

ये भी पढ़ें: त्राल में आतंकी हमला, 2 नागरिक की मौत, 7 सीआरपीएफ जवान घायल