logo-image

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की 'केदारनाथ' का मोशन पोस्‍टर हुआ रिलीज

केदारनाथ अगले साल जून में रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

Updated on: 20 Aug 2017, 12:14 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक तरफ संजय चौहान की फिल्म 'चंदा मामा दूर के' में अंतरिक्ष में जाने वाले एस्ट्रोनॉट का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर वह अभिषेक कपूर की केदारनाथ की तैयारियों में लग गए हैं।

केदारनाथ का पहला लुक भी सामने आ गया है। इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। इसमें सुशांत के साथ सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता राव की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: सामाजिक समस्या को लोगों को समझने में लगता है समय : अक्षय कुमार

हालांकि इस मोशन पोस्टर में दोनों ही सितारों की झलक दिखाई नहीं दे रही है। फैंस बेसब्री से फिल्म के टीजर और ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में सुशांत एक पिट्ठू वाले का किरदार निभा रहे हैं, जो बीमार और वृद्ध लोगों को अपनी पीठ पर बैठाकर मंदिर तक ले जाता है। इस रोल के लिए सुशांत काफी मेहनत कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि सुशांत असलियत में भारी वजन उठाकर पहाड़ियों पर चढ़ेंगे। यही नहीं, अपने किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए वह जमीन पर भी सोएंगे और खाना पकाएंगे।

ये भी पढ़ें: फेसबुक देगा ये सुविधा, हाथ घुमाइए गेम हाजिर

केदारनाथ अगले साल जून में रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इसकी रिलीज डेट को शेयर किया है। वहीं हाल ही में सारा और सुशांत की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें दोनों फिल्म को लेकर बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

वैसे तो पिछले कई दिनों से सारा अली के बॉलीवुड में डेब्यू करने के कयास लगाए जा रहे थे। पहले कहा जा रहा था कि उन्हें करण जौहर लॉन्च करेंगे, लेकिन कुछ दिनों पहले अभिषेक कपूर के साथ सारा की तस्वीर सामने आने पर इन कयासों पर विराम लग गया।

बता दें कि सुशांत की पहली फिल्म काई पो छे के डायरेक्टर भी अभिषेक ही थे।

ये भी पढ़ें: चीन से सीमा विवाद के बीच सेना प्रमुख बिपिन रावत आज से तीन दिनों के लद्दाख दौरे पर