logo-image

फैंस की भीड़ देख भौचक्की रह गयी सनी लियोनी, वीडियो देखकर आपके भी उड़ जायेंगे होश

सनी लियोनी केरल के कोच्चि पहुंची थी, फैंस की ऐसी भीड़ उमड़ी कि सनी की गाड़ी को तय जगह पर पहुंचने के लिए काफी समय लग गया।

Updated on: 18 Aug 2017, 12:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में काम समय में अपनी खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी को उनके फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। हाल ही में सनी अपने निजी काम से केरल के कोच्चि पहुंची थी, उनकी एक झलक पाने को फैंस की ऐसी भीड़ उमड़ी कि सनी की गाड़ी को तय जगह पर पहुंचने के लिए काफी समय लग गया।

जैसी ही सनी एयरपोर्ट पर पहुंची तो बाहर का नजारा देखने लायक था। एयरपोर्ट के बाहर सनी के फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हुए दिखाई दिए और ये संख्या देखते ही देखते करीब 1 लाख तक पहुंच गई।

अपने फैंस को इतनी भारी संख्या में देखकर सनी काफी खुश हुई और उन्होंने ट्विटर पर फोटो और एक वीडियो भी शेयर किया। उन्होंने कहा कभी भी केरल के लोगों के इस प्यार को नहीं भूल पाउंगी।

सनी ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह अपने फैन्स के बीच घिरी हुई हैं और उनके फैन्स सनी-सनी चिल्ला रहे हैं। इस विडियो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, 'शब्दों की जरुरत नहीं है... कोच्चि के लोगों का धन्यवाद नहीं कर सकती। लोगों का प्यार देखकर अभिभूत हूं। कभी भगवान की धरती केरल को नहीं भूल सकती। शुक्रिया।'

सनी लियोनी ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, 'मेरी कार सचमुच प्यार के समुद्र के बीच में है। शुक्रिया। '

बता दें कि सनी जल्द ही दो फिल्मों में आइटम नंबर्स पर अपने डांस से लोगों को अपना दीवाना बनाती नजर आएंगी। सनी अजय देवगन और इमरान हाशमी की फिल्म 'बादशाहों' में इमरान के साथ नजर आएंगीं, वहीं सजंय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' में भी एक आइटम नंबर करेंगी।

और पढ़ें: दीपिका पादुकोण फोर्ब्स की सबसे अधिक कमाई वाली एक्ट्रेसेस की लिस्ट से बाहर