logo-image

सुनील ग्रोवर 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा', मिलेगी कपिल शर्मा के शो को टक्कर

अनु मलिक और फराह खान पिछले सीजन की तरह इस बार भी जज की ही भूमिका में रहेंगे। इसके साथ ही मेकर्स शो से नए सेलेब्स को भी जोड़ना चाहते हैं।

Updated on: 28 Apr 2017, 07:36 PM

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा से विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने उनके शो का बॉयकाट कर दिया है। इसके बाद सुनील सोनी टीवी के अपकमिंग शो 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' के छठे सीजन को होस्ट करते नजर आ सकते हैं।

खबरों की मानें तो अनु मलिक और फराह खान पिछले सीजन की तरह इस बार भी जज की ही भूमिका में रहेंगे। इसके साथ ही मेकर्स शो से नए सेलेब्स को भी जोड़ना चाहते हैं।

कपिल शर्मा से फ्लाइट में झगड़ा होने के बाद चैनल ने सुनील से वादा किया था कि वे उन्हें नया शो ऑफर करेंगे। सुनील ग्रोवर के साथ चंदन प्रभाकर और अली असगर ने भी 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह दिया था।

और पढ़ें: बाहुबली 2 मूवी रिव्यू: प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शानदार लव स्टोरी- कटप्पा, बाहुबली ने दिए सभी सवालों के जवाब

विवाद के बाद कपिल की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस के साथ ही अन्य कलाकारों ने भी इसे छोड़ दिया था। खबरों की मानें तो प्रीति 26 एपिसोड का नया शो प्रोड्यूस करने वाली है। इसमें सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर होंगे।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' की धमाकेदार ओपनिंग, पहले ही दिन तोड़ा इस फिल्म का रिकॉर्ड

कपिल से अलगाव के बाद सुनील फिलहाल अलग-अलग शोज में परफॉर्म कर रहे हैं। चंदन पंजाबी मूवी में बिजी हैं। वहीं, अली फैमिली ट्रिप एन्जॉय कर रहे हैं।

बता दें 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' का पांचवां सीजन 2014 में टेलिकास्ट हुआ था, इसे कृष्णा अभिषेक और मोना सिंह ने होस्ट किया था।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)