News Nation Logo

PICS: सोनम कपूर को मिला पुरस्कार..पिता अनिल कपूर ने खींची फोटो तो ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा ने बजाई ताली

सोनम कपूर अपने पिता अनिल कपूर के साथ पुरस्कार लेने पहुंची थीं। लेकिन उनके साथ सोनम के कथित ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा भी मौजूद थे।

News Nation Bureau | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 04 May 2017, 12:30:21 AM
नेशनल फिल्म अवॉर्ड लेने पहुंचीं सोनम कपूर (फोटो: फेसबुक)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस सोनम कपूर को बुधवार को उनका पहला नेशनल अवॉर्ड मिला। अक्षय को फिल्म 'रुस्तम' के लिए बेस्ट एक्टर तो सोनम को उनकी फिल्म 'नीरजा' के स्पेशल ज्यूरी अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया। लेकिन इस फंक्शन में कुछ खास बातें भी हुईं।

सोनम कपूर अपने पिता अनिल कपूर और मां सुनीता कपूर के साथ पुरस्कार लेने पहुंची थीं। लेकिन उनके साथ सोनम के कथित ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा भी मौजूद थे। जब सोनम स्टेज पर पहुंची तो अनिल उनकी फोटो खींचते नजर आए। वहीं आनंद भी काफी उत्साहित और खुश नजर आ रहे थे।

ये भी पढ़ें: 64वां नेशनल फिल्म अवॉर्ड: अक्षय कुमार ने शेयर की फैमिली फोटो, लिखा- मेरी जिंदगी का सबसे खास है ये दिन

वहीं अक्षय को जब राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी सम्मानित कर रहे थे तो उनके परिवार की खुशी साफ झलक रही थी। अक्षय को यह उपलब्धि पाते देख उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटा आरव खुशी से फूले नहीं समा रहे थे।

ये भी पढ़ें: 64 वां नेशनल फिल्म अवॉर्ड: अक्षय कुमार-सोनम कपूर को राष्ट्रपति ने किया सम्मानित

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

फेसबुक फोटो
फेसबुक फोटो

पिछले साल रिलीज हुई थी 'रुस्तम'

12 अगस्त 2016 में सिनेमाघरों पर आई फिल्म 'रुस्तम' में नौसेना अफसर रुस्तम पावरी के किरदार को अक्षय़ कुमार ने निभाया था। जिसमें उनकी पत्नी सिंधिया पावरी का किरदार इलियाना डिक्रूज ने निभाया। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में नेवी ऑफिसर के किरदार में जान फूंकने वाले अक्षय की यह पहली फिल्म है जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा जायेगा।

फेसबुक फोटो
फेसबुक फोटो

सच्ची घटना पर आधारित है 'नीरजा'

नीरजा फिल्म एक असली घटना पर आधारित है। नीरजा एक मॉडल होने के साथ-साथ एक एयर होस्टेस भी थी। 19 फरवरी 2016 को रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी 5 सितम्बर 1986 के दिन हुई घटना पर आधारित है। पैन एम 73 फ्लाइट की बहादुर एयरहोस्टेस नीरजा भनोट 1986 में आतंकवादियों से मुकाबला करते हुए और विमान में सवार यात्रियों की जान बचाने के दौरान शहीद हो गई थी। हमले के वक्त विमान में करीब 360 लोग मौजूद थे। नीरजा उस समय सिर्फ 23 साल की थीं। हादसे के दो दिन बाद यानि 7 सितंबर को नीरजा का जन्मदिन था।

First Published : 03 May 2017, 10:48:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.