logo-image

In Pics: सोहा अली खान हैं प्रेग्नेंट: पटौदी परिवार में तैमूर के बाद आएगा नन्हा मेहमान, कुणाल खेमू ने किया कंफर्म

सोहा और मैं इस साल साथ में आ रहे हमारे एक प्रोडक्शन के बारे में घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं। हमारा पहला बच्चा! आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रगुजार हैं।

Updated on: 22 Apr 2017, 08:29 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों पटौदी परिवार में एक बार फिर से नन्हे मेहमान के आने की खबरें जारों पर हैं। जी हां, पिछले साल सैफीना के घर में बेटे तैमूर ने जन्म लिया था और इस साल उनकी बहन सोहा अली खान प्रेग्नेंट हैं।

अंग्रेजी समाचार पोर्टल हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, कुणाल खेमू ने सोहा के प्रेग्नेंट होने की खबर खुद साझा की। उन्होंने कहा- हां, यह सच है… सोहा और मैं इस साल साथ में आ रहे हमारे एक प्रोडक्शन के बारे में घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं। हमारा पहला बच्चा! आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रगुजार हैं।

सोहा और कुणाल ने फिल्म '99' और 'ढूंढते रह जाओगे' फिल्म में एक साथ काम किया था। फिलहाल कुणाल रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग कर रहे हैं। सोहा और कुणाल खेमू 25 जनवरी 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे।

और पढ़ें: वरुथिनी एकादशी 2017: पूजा विधि, शुभ मुहूर्त और व्रत कथा

गौरतलब है कि कुणाल जल्द ही फिल्म 'हनुमान दा दमदार' में इंद्र का वॉइस ओवर देते नजर आएंगे। वहीं सोहा अली खान अब प्रोडक्शन के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रही हैं।

 

#SohaAliKhan ❤️

A post shared by Celebrities Babies (@celebrities_babies) on Apr 21, 2017 at 9:31am PDT

उन्होंने बायोपिक से इसकी शुरुआत करने का फैसला किया है। सोहा ने बताया कि उन्होंने पति कुणाल खेमू के साथ प्रोडक्शन हाउस चलाने का फैसला किया है।

 

#SohaAliKhan ❤️

A post shared by Celebrities Babies (@celebrities_babies) on Apr 21, 2017 at 9:31am PDT

एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में सोहा ने बताया कि हम अपनी अगली प्रोडक्शन कंपनी खोलेंगे। इसका नाम 'रंगदे' फिल्म्स होगा। हम फिल्में प्रोड्यूस करेंगे।

हम बाकियों के साथ फिल्में को-प्रोड्यूस भी करेंग, क्योंकि हम चाहते हैं कि लोग हमारे क्रिएटिव आइडियाज का इस्तेमाल करें। हमारे पास कई क्रिएटिव आइडिया हैं।

'रंग दे बसंती', 'साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स', 'दिल मांगे मोर' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सोहा 2016 में आखिरी बार '31st अक्टूबर' में नजर आई थीं।

और पढ़ें: दिलजीत दोसांझ ने खरीदा प्राइवेट जेट, तस्वीर और वीडियो की साझा