logo-image

दिवंगत एक्ट्रेस नूतन के बंगले में लूटपाट कर फरार हुए 6 लुटरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अभिनेत्री के घर से कई कीमती सामनों पर हाथ साफ किया गया, जिसमें एक प्राचीन मूर्ति,एक तलवार और कुछ अन्य सामान भी शामिल थी।

Updated on: 08 May 2017, 05:11 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेत्री नूतन बहल के ठाणे की मुंब्रा पहाड़ी स्थित बंगले में लूटपाट करने वाले एक नाबालिग सहित 6 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। चोर मौके का फायदा उठाते हुए नूतन के बंगले में घुसे और वहां पर तैनात तीन सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाकर लूटपाट कर फरार हो गए थे।

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 3.45 बजे चोरों ने बंगले पर तैनात तीनों सिक्योरिटी गार्ड पर हमला किया और फिर साथ लाए नुकीले हथियारों की मदद से तोड़फोड़ कर घर में घुस गए। 

चोरों ने अभिनेत्री के घर से कई कीमती सामनों पर हाथ साफ किया गया, जिसमें एक प्राचीन मूर्ति,एक तलवार और कुछ अन्य सामान भी शामिल थी।

और पढ़ें: चिरंजीवी के भांजे साईं धर्म और निहारिका जल्द करने जा रहे हैं शादी!

खबरों की मानें तो इन गिरफ्तार आरोपियों के नाम सुरेश सिंह, उदय झा, चंदन सिंह, चंदन पटवा और जीतू राम है। गिरफ्तार आरोपियों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह अपनी मौजमस्ती के लिए चोरी किया करते थे।

बता दें नूतन का यह बंगला अधिकांश समय से खाली है। कभी कभार यहां नूतन के बेटे अभिनेता मोहनीश बहल अपने परिवार के साथ आते रहते हैं।

और पढ़ें: विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा इस फिल्‍म से सैफ अली खान के साथ बॉलीवुड में करेंगे डेब्‍यू

गौरतलब है कि हिंदी फिल्म जगत में नूतन को उन अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता है, जो किसी भी किरदार में बखूबी ढल जाती थीं और अपने काम से न्याय करने के लिए पूरी मेहनत करती थी।

और पढ़ें:  नक्सलवाद की समस्या का साधारण और जादुई समाधान नहीं: राजनाथ सिंह

अपने बेहतरीन अदाकारी के दम पर उन्होंने काफी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। आज भी उनकी फिल्म और उनकी अदाकारी के लोग कायल हैं। उनकी फिल्में उनके दमदार एक्टिंग की गवाह हैं।

नूतन का जन्म 04 जून 1936 को मुंबई में हुआ था और 21 फरवरी 1991 को उन्होंने दुनिया हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

और पढ़ें:  IPL 2017: आईपीएल के अगले सीजन में नहीं दिखाई देंगी ये दो टीमें, जानें क्या है इसकी वजह