logo-image

'ए जेंटलमैन' का नया गाना 'बंदूक मेरी लैला' रिलीज, सिद्धार्थ दिखे रैपर के अवतार में

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की आने वाली एक्शन फिल्म 'ए जेंटलमैन' का नया गाना 'बंदूक मेरी लैला' बुधवार को रिलीज किया गया।

Updated on: 16 Aug 2017, 11:42 PM

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की आने वाली एक्शन फिल्म 'ए जेंटलमैन' का नया गाना 'बंदूक मेरी लैला' बुधवार को रिलीज किया गया। जिसमें सिद्धार्थ का 'रैपर' अवतार सामने आया है। इस गाने में पहली बार एक्टर फेमस रैपर रफ्तार के साथ नजर आए हैं।

अपनी आने वाली फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। तभी तो फिल्म के चंद्रलेखा गाने में हॉट जैकलीन के जबर्दस्त मूव्स देखने को मिले थे तो इसमें सिद्धार्थ का नया रैपर अवतार।

सचिन- जिगर के कंपोज किये हुए इस गाने की हाल ही में शंकर महादेवन के स्टूडियो में रिकार्डिंग की गई थी। 'बंदूक मेरी लैला' गाने को सिद्धार्थ के अलावा ऐश किंग और जिगर सरैया ने भी गाया है।

जैकलीन के बदले गन को लैला का खिताब देने के पीछे की कहानी आपको इस गाने में दिखाई देगी। इसके अलावा गाने को देखने की एक और वजह जैकलीन हैं। पूरे गाने में उनका ग्लैमर छाया हुआ है। इस गाने में सिद्धार्थ और जैकलीन गुंडो से भागते हुए और हाथों में बंदूक लिए दिख रहे हैं।

फिल्म के गाने 'चंद्रलेखा' और 'बात बन जाए' पहले ही लोगों की जुबां परे चढ़ चुके हैं। गानों को देखने के बाद फिल्म में सिद्धार्थ और जैकलीन की जबरदस्त कैमेस्ट्री का अंदाजा लगाया जा सकता है।

और पढ़ें:'ए जैंटलमैन': सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गाया 'बंदूक मेरी लैला' गाना

बता दें कि ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है। इसमें सिद्धार्थ का 'सुंदर, सुशील और रिस्की' साइड देखने को मिलेगा। फिल्म में जैकलीन ने 'काव्या' नाम की लड़की का रोल निभाया है। सुनील शेट्टी और दर्शन कुमार भी फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म को राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने लिखा और डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।