logo-image

अब छोटे पर्दे पर धमाल मचाएगा 'बाहुबली', जल्द देखने को मिलेगी TV सीरीज

'बाहुबली: द बिगिनिंग' के बाद अब इसकी टेलीविजन सीरीज जल्द देखने को मिलेगी। बाहुबली के प्रोड्यूसर शोबू यार्लागडा बाहुबली की टेलीविजन सीरीज भी लेकर आ रहे हैं।

Updated on: 05 May 2017, 12:15 AM

नई दिल्ली:

दुनिया भर में धमाल मचा देनी वली फिल्म 'बाहुबली' की टेलीविजन सीरीज आ रही है। 'बाहुबली: द बिगिनिंग' के बाद अब इसकी टेलीविजन सीरीज जल्द देखने को मिलेगी। बाहुबली के निर्माता शोबू यार्लागडा बाहुबली की टेलीविजन सीरीज भी लेकर आ रहे हैं। 

अब हिंदी भाषी में फैंस बाहुबली की टीवी सीरीज को हर हफ्ते देख पाएंगे। बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान इस बारे में घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि वे बाहुबली की टीवी सीरीज फॉर्मेट लाने का सोच रहे हैं।

ये भी पढ़ें: OMG! 'बाहुबली' की शूटिंग के दौरान प्रभास को मिले शादी के 6 हजार ऑफर, जानें क्यों ठुकरा दिए

ख़बरों के मुतबिक निर्माता शोबु यरलागड्डा ने कहा, 'बाहुबली अब सिर्फ़ आंध्र प्रदेश की नहीं रही। ये पूरी दुनिया की हो चुकी है। हमने हिंदी में टेलीविजन सीरीज बनाने का फ़ैसला किया है। इसके बाद इसे दूसरी भाषाओं में प्रसारित किया जाएगा।'

शोबु ने कहा, 'हिंदी देश की भाषा है और इसकी पहुंच सबसे अधिक है। 2018 से प्रसारित होने वाली इस सीरीज में 'बाहुबली- द बिगिनिंग' और 'द कंक्लूज़न' से जुड़ी कहानियों को विस्तार से दिखाया जाएगा।'

ये भी पढ़ें: अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी 'बाहुबली 2', आमिर खान की 'दंगल' को पछाड़ा

वैसे भी बाहुबली फिल्म को पूरे भारत के अलावा दुनिया भर में पसंद किया जा रहा है।

एसएस राजमौली की फिल्म 'बाहुबली 2' पूरे भारत में 28 अप्रैल को रिलीज हुई। इस फिल्म ने इन पांच दिनों में कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए तो कई नए रिकॉर्ड्स भी बनाए। रिलीज वाले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही ''बाहुबली 2' पूरी दुनिया में करीब 1000 करोड़ की कमाई कर ली है। 

ये भी पढ़ें: वजन घटाने में मददगार है गुणों से भरपूर 'एवोकाडो'

इतने रुपयों का कारोबार करने वाली यह पहली भारतीय फिल्म बन गई है। इस फिल्म में फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यरात और राम्या कृष्णन जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)