logo-image

जितेंद्र के खिलाफ FIR, ममेरी बहन ने यौन उत्पीड़न का लगाया आरोप

पीड़िता का कहना है कि 47 साल पहले जितेंद्र ने उनका यौन शोषण किया था।

Updated on: 07 Mar 2018, 04:39 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र (रवि कपूर) के खिलाफ हिमाचल प्रदेश की पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। उनकी ममेरी बहन ने कुछ दिन पहले एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता का कहना है कि 47 साल पहले जितेंद्र ने उनका यौन शोषण किया था।

शिमला के एसपी उमापति जामवाल ने बताया है कि जितेंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। उनकी ममेरी बहन की शिकायत के अनुसार, जब वह 18 साल की थी और जितेंद्र 28 साल के थे, तब यह घटना हुई थी।

ये भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी जया बच्चन को फिर भेज सकती है राज्यसभा

41 साल पहले क्यों नहीं उठाया मामला?

पीड़िता का कहना है कि उनके माता-पिता के रहते हुए वह यह मामला नहीं उठा सकती थी। इसी वजह से अब इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है। इतने सालों तक वह मानसिक रूप से इस यातना को झेल रही थीं।

बता दें कि पीड़िता को जल्द ही मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराना होगा। साथ ही आरोपों के संबंध में सबूत भी देने होंगे।

वहीं दूसरी तरफ जितेंद्र के वकील रिजवान सिद्दीकी ने पहले ही इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया था। उनका कहना है कि करीब 47 साल पुराने बेबुनियादी आरोप को कोई भी कानून नहीं सुनेगा। यह सिर्फ एक्टर को नुकसान पहुंचाने की साजिश है।

ये भी पढ़ें: बाजार की बिगड़ी चाल, रिकॉर्ड हाई से 3000 अंक टूटा सेंसेक्स