logo-image

शाहरुख खान शूटिंग के दौरान हादसे में बाल-बाल बचे, दो क्रू मेंबर्स हुए ज़ख्मी

हादसे में सेट पर मौजूद दो क्रू मेंबर्स ज़ख्मी हो गए हैं, उन्हें अंधेरी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन शाहरुख को मामूली चोटें आई हैं।

Updated on: 31 May 2017, 01:23 PM

नई दिल्ली:

मुंबई में फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेता शाहरुख खान बाल बाल बच गए हैं। यह हादसा उस समय हुआ, जब किंग खान डायरेक्टर आनंद एल राय की आगामी फिल्म की शूटिंग के दौरान यह हादसा हुआ।

हादसे में सेट पर मौजूद दो क्रू मेंबर्स ज़ख्मी हो गए हैं। उन्हें अंधेरी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन शाहरुख को मामूली चोटें आई हैं।

बता दें मुंबई की फिल्म सिटी में शूटिंग के सेट पर सीलिंग का हिस्सा गिरने से यह हादसा हुआ। हादसे के बाद शूट को रोक दिया गया।

वैसे भी बादशाह शाहरुख खान का चोटों से पुराना नाता है। फिल्म के सेट पर कई बार शाहरुख घायल हो चुके हैं। 1993 में आई 'डर' फिल्म में भी शाहरुख की पसलियों और बाईं एड़ी में चोट लग गई थी।

और पढ़ें: SEE PICS: सलमान खान ने भाई सोहेल खान के साथ शेयर की बचपन की ये तस्वीर

इसके बाद 'चेन्नई एक्सप्रेस' की शूटिंग में उनके घुटने और कंधे में चोट आई थी। वहीं 'रा वन' और 'हैप्पी न्यू ईयर' की शूटिंग में भी किंग खान के घायल होने की खबरें सुर्खियों का हिस्सा बनीं थीं। 

बता दें, आनंद एल रॉय की इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने के किरदार में दिखेंगे। इस फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी।

और पढ़े़: आमिर खान की 'दंगल' ने चीन में 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर रचा इतिहास