logo-image

25 सालों में पहली बार शाहरुख ने आमिर संग ली पहली फोटो, देखें दो सुपरस्टार की ये शानदार सेल्फी

बीती रात दो सुपरस्टारों का भी मिलन हुआ है और यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि आमिर खान और शाहरुख खान हैं। दोनों ने एक साथ पहली बार सेल्फी शेयर की है।

Updated on: 11 Feb 2017, 08:38 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में आजकल दोस्ती की बहार चल रही है। पुराने दुश्मन अब दोस्त बन रहे हैं। ऐसे में पिछले दिनों दो सुपरस्टारों का भी मिलन हुआ है और यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि आमिर खान और शाहरुख खान हैं। दोनों ने एक साथ पहली बार सेल्फी शेयर की है।

बॉलीवुड में आमिर और शाहरुख के बीच कोल्ड वार के चर्चे हमेशा ही रहते हैं। पिछले दिनों दोनों दुबई में हुई एक बर्थ डे पार्टी में नजर आये। फिल्‍मनिर्माता करण जौहर ने इन दोनों की एक फोटो शेयर की है, जिसमें यह दोनों स्‍टार एक साथ नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- वीडियो: शाहरूख खान अपने छोटे साहबजादे अबराम के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचे

जिसके बाद अब एक और ब्लॉकबस्टर फोटो खुद शाहरुख ने शेयर की। शाहरुख ने आमिर के साथ 25 साल में पहली बार कोई फोटो क्लिक की जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इस फोटो में शाहरुख ने लिखा है कि हम एक दूसरे को 25 सालों से जानतें है और यह हमारी साथ में पहली तस्वीर है, बेहतरीन शाम थी।

यह फोटो गुरुवार रात दुबई में आयोजित जानेमाने बिजनेस मैन अजय बिजली के जन्‍मदिन पार्टी की है, जिसके लिए यह दोनों स्‍टार दुबई पहुंचे। अजय, पीवीआर लिमिटेड के चैयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्‍टर हैं।

यह भी पढ़ें- अपनी सास डिंपल कपाड़िया को सबसे अच्छा दोस्त मानते हैं अक्षय कुमार

बता दें कि कुछ समय पहले दोनों एक-दूसरे के प्रति कई मौकों पर बयानबाजी करते रहे हैं। आमिर ने एक बार बयान दिया था कि शाहरुख मेरे कुत्ते का नाम है, तो वहीं शाहरुख ने कहा था कि मेरा कुत्ता अपना नाम आमिर नहीं रखना चाहता। वहीं आमिर खान ने 'दंगल' की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखी लेकिन इस स्‍क्रीनिंग में शाहरुख खान अपने बिजी शेड्यूल की वजह से नहीं पहुंच सके। उस समय शाहरुख खान अपनी फिल्‍म 'डियर जिंदगी के कुछ हिस्‍से की शूटिंग कर रहे थे।