logo-image

शाहरुख खान ने माना, इस मुश्किल काम में उन्हें लग गए पूरे 50 साल !

इस वक्त शाहरुख निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं।

Updated on: 20 Apr 2017, 09:03 AM

मुंबई:

सुपरस्टार शाहरुख खान ने इस बात को स्वीकार किया है कि उनके लिए खुद को एक शब्द या एक मिनट में परिभाषित करना मुश्किल है। शाहरुख ने कहा कि खुद के बारे में 10 फीसदी तक जानने के लिए उन्हें 50 साल का समय लगा। फिर वह किस प्रकार लोगों को खुद के बारे में एक मिनट के भीतर सब कुछ बता सकते हैं।

शाहरुख ने कहा, 'जब कोई 30 सेकेंड या एक मिनट के प्रश्न में मुझे खुद को परिभाषित करने के लिए कहता है, तो मैं इसका जवाब नहीं दे पाता। मैं कैसे किसी को मेरे बारे में केवल एक शब्द या एक मिनट के इंटरव्यू में बता सकता हूं। मुझे अपने बारे में 10 प्रतिशत तक जाने के लिए 50 साल का समय लगा।'

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने हॉलीवुड फिल्म निर्देशक ब्रेट रैटनेर को सिखाया लुंगी डांस

'रईस' और 'डियर जिंदगी' जैसी हिट बॉक्सऑफिस फिल्मों में मुख्य किरदार में नज़र आए शाहरुख की ये दोनों फिल्में टेलीविजन चैनल 'जी सिनेमा' पर रविवार को प्रसारित होंगी। शाहरुख ने दो प्रश्नों के बारे में भी बात की है, जो उनसे हर पत्रकार इंटरव्यू के दौरान बार-बार पूछता है।

अभिनेता ने कहा कि पहला सवाल जो उनसे किया जाता है, वह यह कि आप कौन-सी मजेदार बात या किसी सेट पर अन्य कलाकार को लेकर मज़ाक करते हैं?

शाहरुख ने कहा कि उनकी इस प्रकार का मजाक करने की उम्र अब चली गई है। अब अधिक लोग भी इस प्रकार के मजाक के लिए सेट पर नहीं आते हैं। हम सेट पर मिलते हैं और अच्छा समय बिताते हैं। उन्होंने कहा कि यह सवाल बुरा नहीं है, लेकिन उनके पास इसका जवाब नहीं होता।

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा का पुराना वीडियो हुआ वायरल, अज़ान की कर रही है तारीफ

अभिनेता से दूसरा सवाल यह किया जाता है कि वह आगे क्या करने जा रहे हैं?

शाहरुख ने कहा, 'जो भी अगली चीज होगी, वह अगले बार ही होगी और जब होगी, उस वक्त मैं आकर बताऊंगा। मैं एक समय पर एक फिल्म करता हूं और यह मेरे लिए उस वक्त सबसे जरूरी होता है। ऐसे में 'आगे क्या' वाले सवाल का जवाब यही हो सकता है कि इस पर विस्तार से बात करूंगा जब वह होगा।'

इस वक्त शाहरुख निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में दोनों की पंजाब में हो रही शूटिंग की कुछ फोटोज़ सामने आई थी। इसमें किंग खान ने पगड़ी पहनी हुई थी तो अनुष्का पंजाबी लुक में काफी सुंदर लग रही थीं। खबरों की मानें तो, शाहरुख इस फिल्म में एक गाइड की भूमिका में हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)