logo-image

फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ी शाहरुख की कार और फिर जो हुआ उसे जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान जब आलिया भट्ट से मिलने उनके घर पहुंचे तो उनकी कार का पहिया एक फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ गया।

Updated on: 16 Mar 2017, 07:46 PM

नई दिल्ली:

बुधवार को आलिया भट्ट अपना 24वां जन्मदिन मना रही थीं। इस मौके पर उनके पार्टी का आयोजन किया गया। लेकिन इस दौरान एक दुर्घटना घट गई। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान जब आलिया भट्ट से मिलने उनके घर पहुंचे तो उनकी कार का पहिया एक फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ गया।

खबर के अनुसार, शाहरुख खान के वहां पहुंचते ही उनकी गाड़ी के चारों तरफ फोटोग्राफरों की होड़ लग गई थी। इसी दौरान उनकी गाड़ी एक फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ गई। लेकिन शाहरुख ने अपनी गाड़ी से हुए इस एक्सिडेंट पर जो रिएक्शन दिया वो काबिले तारीफ था। शाहरुख ने ऐसा होने पर एक जेंटलमैन की तरह व्यवहार करते हुए तुरंत उस फोटोग्राफर की तरफ ध्यान दिया।

यह भी पढ़ें- 'झांसी की रानी' उल्का गुप्ता को 7 साल की उम्र में होना पड़ा था रेसिज्म का शिकार

घटना के बाद शाहरुख खान कार से बाहर निकले, उन्होंने फोटोग्राफर की हालत का जायजा लिया और फिर अपने बॉडीगार्ड के साथ तुरंत उन्हें अस्पताल भेजा। शाहरुख ने घायल फोटोग्राफर को नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट कराया और अपने पर्सनल डॉक्टर से उसका इलाज करवाया। साथ ही साथ इलाज का पूरा खर्च भी उठाया।

एक प्रत्क्षदर्शी के अनुसार जिस फोटोग्राफर को चोट लगी है वह नया लड़का है और वह शाहरुख को देख कर बहुत उत्साहित हो गया था। उसने शाहरुख खान की तस्वीर लेने की भरसक कोशिश की और उसे इस बात का अंदाज ही नहीं हुआ कि कार पूरी रफ्तार में आ रही है और उसे चोट लग जाएगी। लेकिन शुक्र है कि कुछ बड़ा नहीं हुआ और अब हालात पूरी तरह से काबू में हैं।

आलिया के जन्मदिन की पार्टी में शाहरुख खान के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, अयान मुखर्जी समेत कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें- इंतजार हुआ खत्म, 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' का ट्रेलर रिलीज, यहां देखिए कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?