logo-image

दिलीप कुमार से मिलने पहुंचे उनके मुंह बोले बेटे, सायरा बानो ने शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के मुंह बोले बेटे शाहरुख खान उनका हाल चाल पूछने उनके घर पहुंचे।

Updated on: 16 Aug 2017, 12:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के मुंह बोले बेटे उनका हाल चाल पूछने उनके घर पहुंचे। दरअसल दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को अपने बेटे की तरह मानते है। अभी कुछ दिनों पहले किडनी की समस्या से जूझ रहे दिलीप कुमार को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद दिलीप अभी घर पर है। सायरा बानो ने मुलाकात की तस्वीरें ट्विटर पर साझा की।

उन्हीने ट्वीट कर लिखा, 'दिलीप साहब का मुंह-बोला बेटा शाहरुख़ आज मिला। कुछ तस्वीरें साझा कर रही हूं। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद साहब की तबियत में सुधार है। शेयर की गई तस्वीर में शाहरुख़ दिलीप कुमार का माथा चूम रहे है।'

और पढ़ें: पहलाज निहलानी ने जैकलीन-सिद्धार्थ को दिया झटका, 'ए जेंटलमैन' के किसिंग सीन पर जताई आपत्ति

दिलीप कुमार के ​अस्पताल से छुट्टी होने पर दिलीप अपनी पत्नी सायरा के साथ व्हील चेयर पर नजर आये थे दिलीप के चिकित्सक डॉक्टर पांडे ने पति के प्रति सायरा के समर्पण और सेवा भाव को देखते हुए उन्हें 'सती-सावित्री' करार दिया था। 

हाल ही में शाहरुख़-अनुष्का की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' रिलीज हुई जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई। दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार 1998 में रिलीज हुई 'किला' में आखिरी बार बड़े पर्दे पर दिखाई दिए थे। उन्हें 1994 में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार और 2015 में पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था।

'देवदास', 'मुगल-ए-आजम और 'कर्मा' जैसी फिल्मों में अपने बेमिसाल अभिनय के लिए लोकप्रिय यूसुफ खान (दिलीप कुमार) ने 1966 में अपनी उम्र से 20 वर्ष छोटी सायरा बानो से शादी की थी।

और पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की सलीम-सुलेमान के देशभक्ति गीत की तारीफ