logo-image

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की फोटो खींचने पर बाउंसर्स ने की फोटोग्राफर की पिटाई, देखें वीडियो

इस मामले की एफआईआर दर्ज करा दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Updated on: 08 Sep 2017, 12:29 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की फोटो खींचने पर एक रेस्टोरेंट के बाउंसर्स और 2 फोटोग्राफर के बीच झड़प हो गई। मामला कल बीती रात का है। इसकी एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

जानकारी के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा कल रेस्टोरेंट से बाहर निकल रहे थे। इसी दौरान दो फोटोग्राफर वहां पहुंच गए और उनके मना करने के बावजूद फोटो लेने लगे। रेस्टोरेंट के बाउंसर्स ने उन्हें ऐसा करने से मना किया, लेकिन वह नहीं मानें। 

ये भी पढ़ें: B'day: आशा भोसले ने जादुई आवाज से चुराया सभी का दिल!

इसके बाद बांउसर्स और दोनों फोटोग्राफर में बहस शुरू हो गई, जो मारपीट में बदल गई। बाउंसर्स ने फोटोग्राफर को बुरी तरह से मारा। उसके सिर में चोट आई है। वहां मौजूद लोगों के बीच-बचाव करने के बाद मामला शांत हुआ। 

वारदात के एक घंटे बाद होटल मालिक के फ़ोन करने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों पीड़ित ने 100 नंबर पर कॉल भी किया था लेकिन न ही किसी ने कॉल रिसीव किया और न ही उस कॉल कोई जबाब आया। फोटोग्राफर्स  के साथ हुई सारी वारदात  कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है।

इस मामले की एफआईआर दर्ज करा दी गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

खबरों के मुताबिक शिल्पा शेट्टी इस पल को बहुत एन्जॉय कर रही थी और फोटोग्राफर को काफी अच्छे पोज दे रही थी। इस घटना को अंजाम शिल्पा शेट्टी के कर में बैठने के बाद दी गई है।

यहां देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: ...जब अर्जुन रामपाल ने अमिताभ बच्चन, संजय दत्त को पहली बार देखा