logo-image

'बाहुबली' की राजमाता शिवगामी के पति बन गए कटप्पा...? Video हो रहा है वायरल

फिल्म ने दुनिया भर में अब तक 600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। इसके साथ ही यह फिल्म कमाई के मामले में आमिर खान की 'पीके' को भी पछाड़ने की राह पर है।

Updated on: 04 May 2017, 07:16 PM

नई दिल्ली:

एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' ने सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। हर तरफ फिल्म की प्रशंसा हो रही है। साथ ही प्रभास हो या कटप्पा, राजमाता शिवगामी हो या फिर देवसेना..सभी की एक्टिंग की खूब तारीफ भी हो रही है। इन सब के बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राजमाता शिवगामी यानि रमैया कृष्णनन और कटप्पा यानि सत्यराज कपल बने हुए हैं।

दरअसल यह वीडियो एक विज्ञापन है, जिसमें रमैया कृष्णनन रानी और सत्यराज राजा बने हुए हैं। दोनों साड़ी का एड कर रहे हैं और कटप्पा रूठी हुई रानी को मना रहे हैं। सत्यराज कुछ साल पहले इस टेक्सटाइल ब्रांड से जुड़े थे। इसी वजह से समय-समय पर वह विज्ञापनों में भी नजर आते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: OMG! 'बाहुबली' की शूटिंग के दौरान प्रभास को मिले शादी के 6 हजार ऑफर, जानें क्यों ठुकरा दिए

बता दें कि 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' ने अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर 1.26 करोड़ डॉलर की कमाई के साथ आमिर खान की 'दंगल' को पछाड़ दिया है। इसके साथ ही 'बाहुबली-2 : द कन्क्लूजन' अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है।

ये भी पढ़ें: बैंकाक के मैडम तुसाद में 'बाहुबली' बनें नजर आएगें प्रभास, म्यूजियम में पहुंचने वाले पहले साउथ इंडियन स्टार

बताया जा रहा है कि फिल्म ने दुनिया भर में अब तक 600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। इसके साथ ही यह फिल्म कमाई के मामले में आमिर खान की 'पीके' को भी पछाड़ने की राह पर है।

यहां देखें ये वायरल वीडियो:

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)