logo-image

Viral Video: जब स्टेज पर फूट-फूट कर रोने लगीं सपना चौधरी, लोगों से मांगी माफी, कहा- मैं नाचना छोड़ दूंगी

बिग बॉस के घर से आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ है

Updated on: 09 Apr 2019, 11:11 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस कंटेस्टेंट व हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. बीते दिन उनके राजनीति में आने की चर्चा थी. उनकी एक फोटो मनोज तिवारी के साथ भी काफी वायरल हुई थी. फिलहाल इन सबके अलावा सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह रोते हुए लोगों से माफी मांग रही हैं.

इस वीडियो में सपना स्टेज पर खड़े होकर लोगों के सामने रो रही हैं और माफी मांगते हुए कहती हैं कि मेरे शो में अगर कोई पिटता है तो गालियां सपना को मिलती हैं. आप ही बताइए कि इसमें मेरी क्या गलती है. वीडियो में सपना काफी नाराज नजर आ रही हैं.

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए सपना कहती हैं- मैं सूट पहनकर नाचती हूं तो लोग कहते हैं कि मैं संस्कारी नहीं हूं. ऐसा है तो मैं नाचना छोड़ दूंगी. क्या अकेली सपना ही नाचती है हरियाणा में? यहां कोई मेरे घर फ्री में पैसे देने नहीं आ आएगा. मुझे जरूरत नहीं है कि मैं प्रोग्राम करूं, मैं तो सिर्फ यहां आप सभी के प्यार के वास्ते आई हूं.

बता दें कि बिग बॉस के घर से आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ है. सपना अब फिल्मों में भी एंट्री कर चुकी हैं. इसके अलावा सपना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी फोटोज और फनी वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं.