News Nation Logo
Banner

'पद्मावती': विवाद बढ़ता देख संजय लीला भंसाली ने जारी किया वीडियो, अफवाहों पर लगाया विराम

'पद्मावती' 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी। इसमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अहम भूमिका निभा रहे हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 09 Nov 2017, 03:38:07 PM
संजय लीला भंसाली ने 'पद्मवती' को लेकर जारी किया वीडियो (फाइल फोटो)

संजय लीला भंसाली ने 'पद्मवती' को लेकर जारी किया वीडियो (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड निर्देशक-निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जैसे-जैसे मूवी रिलीज के करीब आ रही है, वैसे-वैसे अलग-अलग हिस्सों में इसका विरोध हो रहा है। ऐसे में भंसाली ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें फिल्म से जुड़े विवादों को अफवाह बताया है।

संजय लीला भंसाली ने वीडियो में कहा, मैंने फिल्म 'पद्मावती' बेहद ईमानदारी, मेहनत और जिम्मेदारी से बनाई है। मैं रानी पद्मावती की कहानी से हमेशा से प्रभावित रहा हूं। यह फिल्म उनकी वीरता और आत्मबलिदान को नमन करती है।

कुछ अफवाहों की वजह से यह फिल्म विवादों का हिस्सा बन चुकी है। अफवाह यह है कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस दर्शाया गया है। मैंने इस बात को पहले ही नकारा है। इस बात का लिखित प्रमाण भी दिया है।

ये भी पढ़ें: स्मॉग की चादर में लिपटी दिल्ली को देख परेशान हुए सेलिब्रिटीज

भंसाली ने कहा, आज इस वीडियो के माध्यम से एक बार फिर बता रहा हूं कि हमारी फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन के बीच में ऐसा कोई सीन नहीं है, जो किसी की भावना को ठेस पहुंचाए। इस फिल्म में राजपूत मान-मर्यादा का पूरा ख्याल रखा गया है।

बता दें कि लोग जगह-जगह फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही मूवी को रिलीज न होने देने की धमकी दे रहे हैं। हाल ही में मध्यप्रदेश की बीजेपी सांसद और प्रवक्ता ने देश के फिल्मकारों को लेकर विवादित बयान दिया। इस विरोध प्रदर्शन और विवाद से परेशान होकर भंसाली ने यह वीडियो जारी किया।

'पद्मावती' 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी। इसमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का पहले से ही विरोध हो रहा है। कई शहरों में मूवी की रिलीज रोकने की मांग हो रही है। अब इसमें राजनीतिक पार्टियां भी शामिल हो गई हैं।

फिल्म 'पद्मावती' कई बार मुशिकलों में पड़ चुकी है। जयपुर में शूटिंग के दौरान करणी सेना के लोगों ने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ बदसलूकी की थी, जिसके बाद कोल्हापुर में इस फिल्म का सेट लगाया गया था। लेकिन यहां भी भंसाली के फिल्म के सेट को जला दिया गया।

इसके बाद एक बार फिर मार्च में महाराष्ट्र के कोल्हापुर में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर एक बार फिर से हमला हुआ। करीब 40-50 लोगों ने फिल्म के सेट पर आगजनी का प्रयास किया था।

ये भी पढ़ें: प्रदूषण पर NGT ने जताई नाराज़गी, कहा- अगली पीढ़ी को क्या देंगे?

First Published : 09 Nov 2017, 03:13:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो