logo-image

सलमान खान ने निभाया वादा, जानें 'ट्यूबलाइट' को कितना हुआ नुकसान

डिस्ट्रीब्यूटर्स टीम के प्रमुख ने ट्यूबलाइट को 130 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने इस संबंध में सलमान खान से मुलाकात की।

Updated on: 10 Aug 2017, 10:18 AM

मुंबई:

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, लेकिन बॉलीवुड के दबंग खान ने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया है। जी हां, दरअसल सलमान ने अपना एक कमिटमेंट पूरा किया है।

पिछले महीने रिलीज हुई 'ट्यूबलाइट' के बॉक्स ऑफिस पर न चलने से डिस्ट्रीब्यूटर्स को काफी नुकसान हुआ है। अब खबर आ रही है कि सलमान खान ने इस नुकसान का 50 फीसदी डिस्ट्रीब्यूटर्स को लौटा दिया है।

डिस्ट्रीब्यूटर्स टीम के प्रमुख ने ट्यूबलाइट को 130 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने इस संबंध में सलमान खान से मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक, सलमान के परिवार ने मिलकर यह फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें: शादी को लेकर बिपाशा बसु की ये है राय!

हाल ही में सलमान के पिता सलीम खान ने भी डिस्ट्रीब्यूटर्स से कहा था कि वह जानते हैं उनके बेटे की फिल्म से काफी नुकसान हुआ है। इस मामले पर विचार-विमर्श किया जा रहा है।

जंग पर आधारित है फिल्म

बता दें कि सलमान की 'ट्यूबलाइट' साल 1962 में भारत-चीन के बीच हुए युद्ध पर आधारित है। इसका निर्देशन कबीर खान ने किया है, जिसमें सोहेल और सलमान के अलावा चीन की अभिनेत्री झू झू और दिवगंत अभिनेता ओम पुरी भी हैं।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने 'केबीसी' संग अपने 17 सालों के रिश्ते को याद किया