logo-image

सलमान खान ने ट्वीट कर कहा, नहीं करूंगा किसी पार्टी का चुनाव प्रचार

कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा था कि उनकी पार्टी के नेता खान से इंदौर में चुनाव प्रचार के सिलसिले में बात कर रहे हैं

Updated on: 22 Mar 2019, 08:39 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने गुरूवार को कहा कि वह लोकसभा चुनावों में किसी राजनीतिक पार्टी के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे. उनका बयान मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में एक कांग्रेसी नेता के उस दावे के बाद आया जिसमें उन्होंने कहा था कि चुनाव प्रचार के लिए अभिनेता से उनकी पार्टी बात कर रही है. सलमान ने ट्वीट किया, 'मैं ना तो कहीं से चुनाव लड़ने वाला हूं, ना ही किसी राजनीतिक पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करूंगा. इस तरह की बातें केवल अफवाह है.'

यह भी पढ़ें- 'ब्लैक फ्राईडे', 'गुलाल' के इस अभिनेता पर टूटा था गमों का पहाड़, अब कर रहा चौकीदारी

बीते मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा था कि उनकी पार्टी के नेता खान से इंदौर में चुनाव प्रचार के सिलसिले में बात कर रहे हैं और यह लगभग तय है कि वह चुनाव प्रचार करेंगे. वहीं, मुंबई में कश्मीर मसले के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा कि उनका विश्वास है कि सही तरीके से शिक्षा ही संकटग्रस्त कश्मीर घाटी की समस्या को समाप्त कर सकती है.

यह भी पढ़ें- 'पीएम नरेंद्र मोदी' में पिता सुरेश के साथ दिखेंगे विवेक ओबेरॉय

सलमान के होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘नोटबुक’ कश्मीर पर आाधारित प्रेम कहानी है. इसमें नये चेहरे मोहनिश बहल की बेटी प्रनूतन और जहीर इकबाल नजर आयेंगे. फिल्म में दोनों ने स्कूल शिक्षक की भूमिका निभायी है.

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: चुनाव से पहले हो रही है कई राजनीतिक बायोपिक फिल्म रिलीज

सलमान ने कहा कि हर कोई शिक्षा प्राप्त कर सकता है लेकिन सही तरीके से शिक्षा मिलना बेहद जरूरी है. सलमान ने कहा कि यदि वह डिजिटल माध्यम के लिए कोई प्रोडक्शन करते हैं तो वह इसका ध्यान रखेंगे कि परिवार इसे साथ में देख सके. 53 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वेब सीरीज अच्छी होती हैं लेकिन इसका साफ सुथरा होना जरूरी है. उन्हें वह बकवास पसंद नहीं है जो इस वक्त चल रही है.

रंग कलश: होली पर कवि डॉ. कुमार विश्वास की कविताओं का लाजवाब तड़का, देखें VIDEO