logo-image

'ट्यूबलाइट' के पहले गाने के लॉन्च में इस वजह से नहीं आये सलमान खान

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के पहले गाने के लॉन्च के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया लेकिन इसमें सुल्तान मौजूद नहीं रहे।

Updated on: 13 May 2017, 08:58 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के पहले गाने के लॉन्च के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया लेकिन इसमें सुल्तान मौजूद नहीं रहे। निर्देशक कबीर खान ने बताया कि सलमान अबू धाबी में 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में व्यस्त है।

इस कार्यक्रम में निर्देशक कबीर खान के साथ संगीतकार प्रीतम, गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा भी शामिल थे।

कबीर से जब सलमान के मौजूद न होने के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा,'अबू धाबी में सलमान अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में व्यस्त हैं। जब वह लौट आएंगे तो हम फिर मिलेंगे।'

कबीर ने बताया कि फिल्म चीन में भी रिलीज होगी और टीम इसके लिए प्रयास कर रही है। कबीर ने यह भी स्वीकार किया कि यह फिल्म 'लिटिल बॉय' (2015) का रूपातंरण है।

और पढ़ें: कान्स फिल्म फेस्टिवल में 'देवदास' को एक बार फिर पेश करेंगी ऐश्वर्या राय

आपको बता दे कि  सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का पहला गाना रिलीज होने वाला है लेकिन इससे पहले गाने का टीजर रिलीज किया गया है। टीजर में सलमान गाने का नाम पूछ रहे। फिल्म को लेकर उत्साहित फैंस को सलमान अपने प्रमोशन से और बेसब्र करते रहते हैं। 

आपको बता दे कि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का पहला गाना रिलीज होने वाला है लेकिन इससे पहले गाने का टीजर रिलीज किया गया है। टीजर में सलमान गाने का नाम पूछ रहे। फिल्म को लेकर उत्साहित फैंस को सलमान अपने प्रमोशन से और बेसब्र करते रहते हैं।

टीजर से पहले रिलीज हुए पांच पोस्टर

'ट्यूबलाइट' का टीजर आने से पहले सलमान खान और डायरेक्टर कबीर खान ने फिल्म के पांच पोस्टर रिलीज किए। हर पोस्टर में सलमान खान का अलग अंदाज देखने को मिला। साथ ही लोगों को फिल्म की कहानी का भी थोड़ा-थोड़ा आइडिया हो गया है।

ईद पर रिलीज हो रही है फिल्म 

फिल्म 'ट्यूबलाइट' 23 जून को रिलीज होगी। इसमें सलमान के छोटे भाई सोहेल खान और चीनी स्टार झू झू जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

(इनपुट आईएएनएस)  

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)