logo-image

सलमान खान का चौंकाने वाला बयान, बिना शादी किए बनेंगे पिता

सलमान ने कहा कि वह पिता तो बनेंगे लेकिन शादी नहीं करेंगे। अब खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि सलमान भी सरोगेसी के जरिए पिता बनने की तैयारी में हैं।

Updated on: 26 Sep 2017, 03:19 PM

मुंबई:

सलमान खान की शादी का इंतजार ना सिर्फ उनके घरवाले बल्कि फैंस को भी है। इस बीच सलमान ने भी एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह 2-3 साल में पिता बन जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने कहा कि वह पिता तो बनेंगे लेकिन शादी नहीं करेंगे। अब खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि सलमान भी सरोगेसी के जरिए पिता बनने की तैयारी में हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11: सलमान खान के शो में आई 'पिंकी पड़ोसन', बताएगी घर के सारे राज! 

बता दें कि सलमान को बच्चों से काफी लगाव है। वह अक्सर अपने भांजे आहिल के साथ वक्त बिताते नजर आ जाते हैं। वहीं उनकी फिल्मों में भी बच्चों का किरदार खास होता है। फिर चाहे वह 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी हो या फिर 'ट्यूबलाइट' में माटिन रे... सभी सलमान के दिल के काफी करीब हैं।

सलमान का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा है। इनमें संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और यूलिया वंतूर के नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन अभी तक सलमान ने किसी से भी शादी नहीं की।

वैसे कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हैं, जो हाल ही में बिना शादी किए या सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं। इनमें तुषार कपूर, करन जौहर का नाम शामिल है, जो बिना शादी किए बच्चों के पिता बने हैं। वहीं शाहरुख खान, आमिर खान और सोहेल खान भी सरोगेसी से पैरेंट्स बने हैं।